प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में बीजेपी सांसद और कार्यकर्ताओं की पिटाई, सांसद संगमलाल गुप्ता समेत कई घायल, कांग्रेस पर आरोप

Arun Mishra
25 Sep 2021 12:21 PM GMT
प्रतापगढ़ में बीजेपी सांसद और कार्यकर्ताओं की पिटाई, सांसद संगमलाल गुप्ता समेत कई घायल, कांग्रेस पर आरोप
x
वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के समर्थक आपस में भिड़ गए।

प्रतापगढ़ के सांगीपुर विकास खंड में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगमलाल गुप्ता के पार्टी कार्यकर्ताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है. सांसद संगम लाल की गाड़ी में तोड़फोड़ भी हुई है. मारपीट की इस घटना में कई कार्यकर्ता और पुलिस के कई लोगों के घायल होने की सूचना है.

सांगीपुर विकास खंड में आयोजित आरोग्य मेले में बीजेपी सांसद के पहुंचने पर हंगामा हो गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्र मोना पहुंचे थे. लेकिन दोनों दलों बीजेपी समर्थकों और कांग्रेस समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई और अफरातफरी मच गई.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की हुई। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान सांसद को भी पीट दिया गया। इससे कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई। बवाल होने पर कार्यक्रम स्थगित हो गया। घंटों अफरातफरी मची रही।

मारपीट के बीच बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा. दोनों तरफ से आधा दर्जन कार्यकर्ता और कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए. यह घटना सांगीपुर विकास खंड के अंदर घटी.

सांगीपुर ब्लॉक परिसर में आज शनिवार को आयोजित आरोग्य मेले में पहले से पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और विधायक रामपुर खास व नेता विधानमंडल दल यूपी आराधना मिश्र को दो बजे से मुख्य अतिथि बनाया गया था. उसके बाद तीन बजे से बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को मुख्य अतिथि बनाया गया था.

Next Story