प्रतापगढ़

दवा लेने गई नाबालिक से गैंगरेप,जंगल मे मिली बेसुध

Desk Editor
24 Sep 2022 11:33 AM GMT
दवा लेने गई नाबालिक से गैंगरेप,जंगल मे मिली बेसुध
x

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार एक तरफ जहां राज्य में कानून व्यवस्था की दुहाई देते नहीं थक रही है, तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश में महिला संबंधित आपराधिक मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है, जहां नाबालिग किशोरी को अगवा कर जंगल में ले जाकर 3 दरिंदों ने गैंगरेप जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं दरिंदों ने बेहोशी की हालत में युवती को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मामले में दो अज्ञात सहित तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

फतनपुर थाना क्षेत्र की है घटना

अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, फतनपुर थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी शुक्रवार सुबह दस बजे अपने घर से दवा लेने निकली थी और एक युवक उसे लेकर देल्हूपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित गंजेहड़ा जंगल के पास पहुंचा, जहां उसके दो और साथी आ गए। मिश्रा ने बताया कि तीनों युवक किशोरी को जंगल में ले गए और उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। मिश्रा के अनुसार, शुक्रवार शाम पीड़िता जंगल के पास बेहोशी की हालत में मिली। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

मिश्रा ने बताया कि पीड़िता ने होश में आने के बाद अपने बयान में सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी। उन्होंहने कहा कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर शिवम सरोज और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिश्रा के मुताबिक, पुलिस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story