प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में बेखौफ दबंगो ने घर पर चढ़ कर युवक को मारी गोली,अस्पताल ले जाते बक्त हुई मौत।

Desk Editor
3 Aug 2022 7:54 AM GMT
प्रतापगढ़ में बेखौफ दबंगो ने घर पर चढ़ कर युवक को मारी गोली,अस्पताल ले जाते बक्त हुई मौत।
x
पुरानी रंजिश के चलते ,युवक को मारी गोली।

नागपंचमी के अवसर पर आयोजित अखाड़ा प्रतियोगिता में हुए विवाद के बाद दो बाइको से आए पांच दबंगो ने सरेशाम ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में युवक के सीने और हाथ में धसी दो गोलियां। वारदात को अंजाम देकर हमलावर हुए फरार, आनन फानन में घायल को भेजा गया मेडिकल कालेज। जहा से गंभीर हालत में डाक्टरों ने किया प्रयागराज रेफर, मान्धाता थाने के टिकरी गांव की घटना।

पीडित परिजनों की माने तो नागपंचमी के अवसर पर शाम को आयोजित अखाड़ा प्रतियोगिता में हुए विवाद में बीचबचाव करने पहुचे आदित्य पटेल ने विवाद को शांत करा दिया, लेकिन खार खाए दबंगों ने कुछ और ही निर्णय ले लिया। देर शाम लगभग सात बजे दो बाइकों से पांच दबंग टिकरी चौराहे पर स्थित आदित्य के घर पहुचे और आदित्य को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी इस फायरिंग में सीने और दाहिने हांथ में दो गोलियां जा धंसी, जिसके बाद हमलावर फरार हो गए। जमीन पर गिरे लहूलुहान आदित्य के परिजनों ने आननफानन में मेडिकल कालेज लेकर भागे और पुलिस को भी सूचित किया,

जिसके बाद सीओ सिटी भारी पुलिस बल के साथ मेडिकल कालेज पहुच गए। घायल आदित्य को मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज इस लिए रेफर कर दिया कि सीने में धंसी गोली भीतर ही रह गई हालांकि पीठ पर भी एक घाव नजर आ रहा है। आदित्य के भाई ने बताया कि हमलावरों की पहले से भी रंजिश थी।

घटना की बाबत सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया कि मान्धाता थाने की टिकरी चौराहे पर एक व्यक्ति आदित्य पटेल को दो गोलियां मारी गई हैं, दो गोलियां उसे लगीं है बताया जा रहा है कि हमलावरों से पुरानी रंजिस भी है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर उचित कार्यवाई की जाएगी।

Next Story