प्रतापगढ़

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत का खुलासा, चस्मदीद गवाह आया सामने

Shiv Kumar Mishra
14 Jun 2021 3:59 AM GMT
पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत का खुलासा, चस्मदीद गवाह आया सामने
x
महज कुछ घंटो में ही पुलिस ने मौके पर ,मौजूद रहे व्यक्ति की तलाश कर ली और उसने पुलिस को जानकारी दी. तो पता चला कि उनकी मौत मोटर साइकिल फिसलने की वजह से हो गई.

प्रतापगढ़ जिले में देर रात पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव को सडक किनारे घायलावस्था में देखा गया जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया जहां डॉ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस इस घटना की जानकारी में जुट गई. महज कुछ घंटो में ही पुलिस ने मौके पर ,मौजूद रहे व्यक्ति की तलाश कर ली और उसने पुलिस को जानकारी दी. तो पता चला कि उनकी मौत मोटर साइकिल फिसलने की वजह से हो गई.

रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव पुत्र स्व0 हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव उम्र करीब 42 वर्ष नि0 सहोदरपुर पश्चिमी रेलवे स्टेशन रोड प्रतापगढ़ के सड़क दुर्घटना में घायल होने की सूचना प्राप्त हुई, इस सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर जाकर जांच की गई तो जांच के दौरान हिन्दी खबर के पत्रकार मनीष ओझा द्वारा बताया गया कि आज थाना क्षेत्र लालगंज अन्तर्गत ग्राम असराही में जनपद प्रतापगढ़ पुलिस व एटीएस के ज्वाइंट ऑपरेशन में अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भण्डाफोड़ किया गया था जिसकी न्यूज कबरेज करके वापस आ रहे थे तो थानाक्षेत्र कोतवाली नगर के सुखपाल नगर, कटरा चांद ईट भट्टा के पास घायल अवस्था में मिले जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल प्रतापगढ़ लाया गया था जहां उपचार के दौरान डाक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया .

पुलिस ने बताया कि एबीपी न्यूज के सम्मानित रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव पुत्र स्व0 हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव उम्र करीब 42 वर्ष नि0 सहोदरपुर पश्चिमी रेलवे स्टेशन रोड थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ जो थानाक्षेत्र लालगंज जनपद प्रतापगढ़ सेे रिर्पोटिंग के उपरांत अकेले वापस प्रतापगढ़ की तरफ आ रहे थे. थानाक्षेत्र कोतवाली नगर के सुखपाल नगर, कटरा चांद ईट भट्टा के पास सड़क के किनारे पोल व हैड पम्प से टकराकर मोटर साइकिल से गिरकर गम्भीर रुप से घायल हो गये जिन्हें वहां पर मौजूद लोगों द्वारा सड़क से हटाकर किनारे लाया गया तथा उनके मोबाइल के कान्टेक्ट सूची से संबधित को सूचित किया गया तथा एम्बूलेन्स बुलाकर जिला अस्पताल प्रतापगढ़ भेजा गया, उपचार के दौरान डाॅक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.

इस सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस व क्षेत्राधिकारी नगर व अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी द्वारा मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है घटना के संबंध में अन्य पहलुओं की गहराई से जांच व अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है.



Next Story