प्रतापगढ़

लालगंज में मंहगा पड़ा दरोगा को ठुमके लगाना:निलम्बित सीओ की जांच आख्या पर चढ़ा एसपी का पारा, विभागीय जांच के दिए निर्देश, देखिए वीडियो

Shiv Kumar Mishra
2 Jun 2022 5:42 PM GMT
लालगंज में मंहगा पड़ा दरोगा को ठुमके लगाना:निलम्बित सीओ की जांच आख्या पर चढ़ा एसपी का पारा, विभागीय जांच के दिए निर्देश, देखिए वीडियो
x

मांगलिक उत्सव में बाल बालाओं के साथ खुले मंच डांस करना आखिर दरोगा जी को मंहगा ही पड़ गया। सोशल मीडिया पर दरोगा के डांस का वीडियो वायरल होते ही जिले के एसपी का पारा चढ़ आया। एसपी ने सीओ की जांच आख्या मिलते ही दरोगा को निलंबित किये जाने का कड़ा फरमान भी सुना दिया।

लालगंज सर्किल के सांगीपुर थाना मे तैनात उप निरीक्षक राजेश यादव बुधवार को थाने मे तैनात एक सिपाही के घर मांगलिक उत्सव मे शामिल होने गये थे। गाजीपुर जिले के करनराय थाना के चोचकपुर में आयोजित उत्सव में नाच गाने का भी आयोजन किया गया था।

डांस का लुफ्त उठा रहे दरोगा की तरफ जब बार बाला ने हाथ बढ़ाया, तो दरोगा पर वर्दी का ख्याल उतरकर सुरूर सिर आंखों चढ़ आया। दरोगा भी मंच पर पहुंच गए और बार बाला से गलबहियां हो ठुमके लगाने लगे। कार्यक्रम में बन रहे वीडियो के तहत थानेदार के ठुमके लगाने को लेकर किसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिले के एसपी सतपाल अंतिल को जब इस वीडियो की जानकारी हुई तो उनका पारा चढ़ आया। नाराज एसपी ने सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर को पूरे मामले की जांच सौंपी। सीओ ने जांच की तो पता चला कि दरोगा बिना अवकाश लिये मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

​​​​​​​ठुमके लगाने के वीडियो पर भी दरोगा की बोलती बंद नजर आई। सीओ की रिपोर्ट मिलते ही एसपी सतपाल अंतिल ने उप निरीक्षक राजेश यादव को निलंबित कर दिया। एसपी ने पूरे मामले की विभागीय जांच के निर्देश भी दिये हैं। इधर दरोगा के निलंबन को लेकर सांगीपुर थाने मे हडकंप का माहौल दिखा। वहीं दिन भर लोगों मे थानेदार के ठुमके लगाने के वीडियो की चर्चा छाई दिखी।


Next Story