प्रयागराज

असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया प्रोफेसर से रेप, अब ये अश्लील वीडियो वायरल के नाम पर खेल रहा है खेल

Shiv Kumar Mishra
28 May 2022 8:43 AM GMT
असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया प्रोफेसर से रेप, अब ये अश्लील वीडियो वायरल के नाम पर खेल रहा है खेल
x
इविंग क्रिश्चियन कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया प्रोफेसर से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर 3 साल से ब्लैकमेल कर रहा था

Assistant professor raped the professor प्रयागराज: इविंग क्रिश्चियन कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर को पुलिस ने शुक्रवार गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला प्रोफेसर ने 21 मई को साथी शिक्षक प्रोफेसर जीजो जार्ज के खिलाफ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और शादी से मुकरने का केस दर्ज कराया था।=

2019 का है मामला, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

त्रिवेंद्रम केरल के रहने वाले जीजो सौ जार्ज ईसीसी में असिस्टेट प्रोफेसर हैं। 21 मई को उनके साथ ही पढ़ाने वाली महिला प्रोफेसर ने मुट्‌ठीगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2019 में जीजो ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था। इस दौरान उन्होंने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब वह बेहोश हो गई, तो उसका दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लिया।

बाद में जीजो ने माफी मांगी और शादी का वादा किया, तो वह चुप हो गई। इसके बाद वह लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान महिला प्रोफेसर के गर्भवती हो गई, तो जीजो ने उससे कहा कि वह अपने पति से तलाक ले ले। महिला ने पति से तलाक ले लिया। इसके बाद भी जीजो लगातार शादी का वादा करता रहा, लेकिन शादी नहीं की।

इसके बाद महिला ने एक साल पहले 2021 में बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद भी जीजो के शादी न करने से महिला खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही थी। थानाध्यक्ष मुट्ठीगंज आशीष चौबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Next Story