प्रयागराज

'अतीक अहमद के एनकाउंटर का डर', गुजरात से साये की तरह चल बहन भी चल रही काफिले के साथ-साथ?

Arun Mishra
27 March 2023 5:10 AM GMT
अतीक अहमद के एनकाउंटर का डर, गुजरात से साये की तरह चल बहन भी चल रही काफिले के साथ-साथ?
x
बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है.

बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. उमेश पाल अपहरण केस में अतीक की 28 मार्च को प्रयागराज कोर्ट में पेशी है. उधर, अतीक अहमद के परिवार को उसके एनकाउंटर का डर सता रहा है. यही वजह है कि अतीक अहमद की बहन साये की तरह गुजरात से यूपी पुलिस के काफिले के पीछे चल रही हैं. उन्होंने आशंका जताई है कि उनके भाई अतीक अहमद का एनकाउंटर हो सकता है. उनकी कार को वकील विजय मिश्रा ड्राइव कर रहे हैं. इनका कहना है कि अतीक की सुरक्षा के लिहाज से वे साथ चल रहे हैं.

काफिले में यह कार राजस्‍थान से दिख रही थी। झांसी पुलिस लाइन में थोड़ी देर तक काफिले के रुकने के वक्‍त मीडियाकर्मियों ने जब इस कार में बैठे लोगों से उनकी पहचान के बारे में पूछा तो कार ड्राइव कर रहे शख्‍स ने बताया कि वह अधिवक्‍ता हैं। उन्‍होंने बताया कि कार में अतीक की बहन और उनकी बच्चियां हैं। उन्‍होंने कहा कि अभी तक अतीक के काफिले की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पुख्‍ता है इसलिए हम संतुष्‍ट हैं।

उधर, अतीक की बहन ने बताया कि उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट से अतीक को यूपी न ले जाए जाने की मांग की थी। बहन ने दावा किया कि अतीक का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं है। कोर्ट से मांग की गई थी कि वीडियो कांफ्रेंसिंग से ही अतीक की पेशी हो जाए।

अतीक की बहन ने कहा कि वह अपने भाई की सुरक्षा की दृष्टि से काफिले के साथ-साथ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक को पुलिस लाइन में नाश्‍ता ऑफर किया गया लेकिन उसने कुछ भी लेने से मना कर दिया। पूरी रात सफर कर रहे पुलिसवालों ने झांसी पुलिस लाइन में थोड़ा आराम किया और नाश्‍ता लिया। यहां काफिले की गाड़ियों के ड्राइवर भी बदले गए।

झांसी में मीडिया से बात करते हुए अतीक की बहन ने कहा कि हम लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में अतीक के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी की मांग की थी... हमें एनकाउंटर की आशंका है। अतीक की बहन ने बताया कि बरेली जेल से मेरे भाई अशरफ को भी लाया जा रहा है। रिपोर्टर के सवाल -अतीक को लेकर आ रहा पुलिस काफिला अब यूपी में दाखिल हो चुका है, इस पर अतीक की बहन ने कहा कि इस बात से और ज्यादा डर है।

काफिले से टकराया मवेशी

बताया जा रहा है अ‍तीक के काफिले से शिवपुरी और झांसी के बीच एक मवेशी टकरा गया था। इस हादसे से किसी नुकसान की खबर नहीं है।



Next Story