प्रयागराज

Atiq Ahmed News : फिर यूपी लाया जाएगा अतीक अहमद, साबरमती जेल पहुंची प्रयागराज पुलिस

Arun Mishra
11 April 2023 6:39 AM GMT
Atiq Ahmed News  : फिर यूपी लाया जाएगा अतीक अहमद, साबरमती जेल पहुंची प्रयागराज पुलिस
x
प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस आज फिर साबरमती जेल पहुंची है.

बाहुबली अतीक अहमद फिर यूपी लाया जाएगा. प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस आज फिर साबरमती जेल पहुंची है. अतीक अहमद उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है. प्रयागराज पुलिस वारंट लेकर साबरमती जेल पहुंची है. जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर तक यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर साबरमती जेल से निकल सकती है. बीते 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी.

उमेश पाल अपहरण केस में हाल ही में अतीक को प्रयागराज लाया गया था. यहां कोर्ट ने अतीक को उम्र कैद की सजा सुनाई थी. वहीं, उसके भाई अशरफ को इस केस से बरी कर दिया गया था. अतीक और अशरफ दोनों उमेश मर्डर केस के आरोपी हैं. इसके अलावा पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता को भी इस केस में नामजद आरोपी बनाया है. हाल ही में पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम की राशि भी बढ़ाकर 50000 कर दी थी. वहीं, खबर है कि अतीक के भाई अशरफ को भी यूपी पुलिस प्रयागराज ला सकती है.

इस हत्याकांड में पुलिस ने अबतक दो बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. वहीं, अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनाम की घोषणा करते हुए छापेमारी तेज कर दी है. पुलिस के अनुसार, अतीक के भाई अशरफ ने माफिया के इशारे पर बरेली जेल से वारदात को अंजाम देने की साजिश रची. इसके लिए अशरफ ने बरेली जेल में बदमाशों के साथ एक मीटिंग भी की थी. यह मीटिंग बीते 11 फरवरी को हुई थी. पुलिस अतीक के बेटे की भी तलाश कर रही है.

Next Story