प्रयागराज

प्रयागराज में माहौल बिगाड़ने की कोशिश? गोबर गली में फेंका गया बम, धुआं-धुआं हुआ इलाका!

Arun Mishra
18 April 2023 11:53 AM GMT
प्रयागराज में माहौल बिगाड़ने की कोशिश? गोबर गली में फेंका गया बम, धुआं-धुआं हुआ इलाका!
x
प्रयागराज की कटरा गोबर गली में यह बम ब्लास्ट हुआ है।

प्रयागराज से एक और सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। प्रयागराज में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गयी है। अतीक अहमद के वकील के घर के पास देशी बम से हमला हुआ है। प्रयागराज की कटरा गोबर गली में यह बम ब्लास्ट हुआ है। इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर अभी नहीं है।

पुलिस का कहना है कि उन्हें कटरा गोबर गली में बम फेंके जाने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था, जिस बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बम से हमला किया लेकिन किसी को चोट नहीं आई. यह हमला दयाशंकर मिश्र के घर के सामने गली में हुआ. लेकिन अफवाह फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के घर के ऊपर हुआ है. यह सूचना पूरी तरह से गलत और भ्रामक है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट कर बताया कि कटरा की गोबर गली में बम फेंके जाने की घटना दो पक्षों के बीच आपसी विवाद की वजह से हुई. अतीक अहमद के वकील के घर पर हमले की बात पूरी तरह से गलत है.

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस ने बताया कि कटरा इलाके में दोपहर करीब ढाई बजे हुए विस्फोट में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है। करनालगंज पुलिस स्टेशन के एसएचओ राम मोहन राय ने दावा किया कि अतीक के वकील दयाशंकर मिश्रा निशाने पर नहीं थे और यह घटना दो युवकों के बीच की निजी दुश्मनी का नतीजा थी। हालांकि, वकील ने दावा किया कि यह "भय और आतंक पैदा करने" का प्रयास था।

Next Story