प्रयागराज

प्रयागराज में दंपत्ति की गला रेतकर हत्या ,वही बच्चा खेलता रहा

Shiv Kumar Mishra
28 July 2021 4:51 PM GMT
प्रयागराज में  दंपत्ति की गला रेतकर हत्या ,वही बच्चा खेलता रहा
x

शशांक मिश्रा:-प्रयागराज के गंगापार में पिछले 5 वर्ष में सामूहिक हत्याओं की वारदात देखी जा रही है ! वहीं आज घर में सो रहे दंपति की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी।मामला सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय भारत के मजरा मनी का पूरा निवासी देवनारायण पुत्र त्रिवेणी पटेल उम्र 30 वर्ष अपनी पत्नी रंजना देवी पति देव नारायण उम्र 28 वर्ष और अपने मासूम बच्चे दिवांशू उम्र लगभग 10 माह के साथ बरामदे में सो रहे थे।

मंगलवार की देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा दोनों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बच्चा इन सब से अंजान वहीं खेलता मिला। मृतक देवनारायण पटेल तीन भाई हैं। देवनारायण की शादी 5 वर्ष पहले नवाबगंज क्षेत्र के घोसियाना गांव में हुई थी, उनका एक बेटा दिव्यांशु भी है।

देवनारायण पटेल अपनी रोजी रोटी के लिए एक राइस मिल भी घर पर ही लगवा रखा था और एक जन सेवा केंद्र दिवांशु के नाम से चलाता था।बुधवार की सुबह 5 बजे देवनारायण की भांजी दिवांशु घर में गई। देखा उसके मामा देवनारायण लकड़ी के तख्ते व मामी रंजना देवी चारपाई पर मृत पड़े थे।उनकी गला रेत कर हत्या की गई थी। यह देखकर भांजी जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो भीड़ लग गई।सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सोरांव सुनील कुमार सिंह मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। सोरांव सीओ अमिता सिंह, गंगा पार धवल जयसवाल तथा एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे।

सोरांव विधायक अपना दल एस के जमुना प्रसाद सरोज तथा पूर्व विधायक सोरांव सत्यवीर मुन्ना भी मौके पर पहुंचे। पूर्व विधायक ने सोरांव में लगातार हो रही हत्याओं पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया।इस मामले में एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने कहा डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो पाएगा मामला क्या है घटना में शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा

Next Story