प्रयागराज

प्रयागराज के डिप्टी CMO की मिली होटल में लाश, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

Shiv Kumar Mishra
24 April 2023 6:06 PM GMT
प्रयागराज के डिप्टी CMO की मिली होटल में लाश, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी
x

प्रयागराज : प्रयागराज में होटल के एक कमरे में वहां के डिप्टी सीएमओ डॉ. सुनील कुमार सिंह की लाश मिली है. मिली जानकारी के अनुसार उनकी लाश कॉफी हाउस के निकट होटल विट्ठल इंटरनेशनल के कमरे में फंदे पर लटकती हुई मिली. प्रथम दृष्टया जहां यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है।

प्रयागराज के डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह यूपी के वाराणसी जिले के रहने वाले थे. के रहने वाले थे. होटल के कर्मचारियों ने सुबह जब खिड़की से कमरे में डॉ. सुनील कुमार सिंह का शव फंदे पर लटकता हुआ देखा तो भागते हुए होटल के मैनेजर को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मैनेजर ने घटना की जानकरी पुलिस और प्रयागराज के प्रभारी सीएमओ प्रयागराज को दी।

घटना की जानकारी मिलने पर सुबह करीब 10.30 बजे पुलिस घटनास्थल पहुंची. वहीं स्वास्थ्य विभाग से सीएमओ डॉ. अशोक कुमार समेत अन्य अधिकारी भी होटल में पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार होटल के कमरा नंबर-106 में सुनील कुमार सिंह रूके हुए थे. उनकी पत्नी भी डॉक्टर हैं. आज सुबह डॉक्टर साहब का दोनों मोबाइल फोन बंद आने पर उनकी पत्नी ने उनके ड्राईवर को फोन किया. जिसके बाद दरवाजा न खुलने पर उसने होटल के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी. कमरे में पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शव की हालत को देखकर इस बात का आशंका जाहिर की है कि यह हत्या का मामला हो सकता है।

वाराणसी के रहने वाले सुनील कुमार सिंह वाराणसी से ही प्रयागराज आया-जाया करते थे. प्रयागराज से वाराणसी के बीच तो वे कभी-कभी किसी होटल में रुक जाते थे, लेकिन इतने दिनों में वह कभी प्रयागराज नहीं रुके थे. मौके पर खुद प्रयागराज के डीएम और पुलिस कमिश्नर पहुंच गए. आरोपों को देखते हुए इस मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं. मामले मे पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हैं।

Next Story