प्रयागराज

प्रयागराज में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर चार के खिलाफ एफआईआर

Smriti Nigam
18 Aug 2023 5:58 AM GMT
प्रयागराज में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर चार के खिलाफ एफआईआर
x
मदरसे में नाश्ता परोसने की मेज पर तिरंगे को फैलाकर उसका अपमान करने के आरोप में होलागढ़ पुलिस ने चार नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

मदरसे में नाश्ता परोसने की मेज पर तिरंगे को फैलाकर उसका अपमान करने के आरोप में होलागढ़ पुलिस ने चार नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने घटना का विरोध किया और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।तिरंगे के अपमान के आरोप में होलागढ़ पुलिस ने बुधवार की रात चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो और तस्वीरों में एक मदरसे में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में नाश्ता परोसने की मेज पर तिरंगे को फैलाते हुए देखा गया।

घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया.

एसीपी सोरांव जंग बहादुर ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि तिरंगे के अपमान में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।रिपोर्टों के अनुसार, दहियावा बाजार इलाके में मदरसा गौसिया इस्लामिया ज़ीनतुल उलूम की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, जिसमें कुछ लोगों को एक मेज के साथ कुर्सियों पर बैठे देखा गया, जिस पर नाश्ते और भोजन के नीचे तिरंगा फैला हुआ दिखाई दे रहा था।

घटना को लेकर दहियावा बाजार के निवासियों और व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बुधवार रात व्यापारी नेता पवन जायसवाल की शिकायत पर वीडियो में दिख रहे चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

एफआईआर में नामित लोगों की पहचान मदरसा प्रबंधक तव्वाब अंसारी, कर्मचारी नन्हे कुरेशी और मेहमान दहियावा बाजार क्षेत्र के कुलदीप केसरवानी और संजय केसरवानी के रूप में की गई है। पुलिस जांच में पता चला कि स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के बाद मेहमानों को नाश्ता परोसने के लिए मेज पर तिरंगे का कपड़ा बिछाया गया था.

स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने घटना का विरोध किया और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।तिरंगे के अपमान के आरोप में होलागढ़ पुलिस ने बुधवार की रात चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो और तस्वीरों में एक मदरसे में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में नाश्ता परोसने की मेज पर तिरंगे को फैलाते हुए देखा गया।

Next Story