प्रयागराज

कुंभ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दी सरकार को ये सलाह!

Special Coverage News
28 Jan 2019 6:05 AM GMT
कुंभ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दी सरकार को ये सलाह!
x

शशांक मिश्रा

कुंभ में सियासी गर्माहट बढ़ने लगी है !आज बिना किसी पूर्व सूचना के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज प्रयागराज में कुंभ 2019 में पहुंचे ! कुंभ नगर में करीब तीन घंटा तक रुकने के दौरान साधु-संतों से भी भेंट कर रहे हैं। अखिलेश यादव लखनऊ से प्रयागराज के बमरौली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वायुसेना अधिकारी के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद कुंभ मेला क्षेत्र में पहुंचे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कुंभ मेला पहुंचे। यहां पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के साथ आनंद गिरी महाराज से मुलाकात की। वह प्रसाद ग्रहण करने के बाद महंत नरेंद्र गिरी महाराज के साथ शिविर के अंदर भी गए। इस दौरान अखिलेश की अखाड़ों में जाकर साधु संतों से मुलाकात करने और प्रसाद ग्रहण करने की भी योजना है। बता दें कि अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सांसद हैं और रायबरेली से सोनिया गांधी सांसद हैं. वहीं इस गठबंधन ने 2 सीटें अजित सिंह की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल के लिए छोड़ दी है. कुंभ में मैली गंगा पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा जब कभी समाजवादियों को मौका मिलेगा नदियों को साफ करेंगे. योगी सरकार द्वारा संगम किनारे प्रस्तावित कैबिनेट की बैठक पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भले ही कैबिनेट बैठ जाए लेकिन अगर उसे किसानों का भला ना हो तो बेकार है.

वहीं योगी आदित्यनाथ द्वारा 24 घंटे में मंदिर बनवाए जाने के मसले पर अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों का खेत सांडो से बचा लो वो काफी है. 24 घंटे में मंदिर बनवाना दूसरी बात है.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर मसले को 24 घंटे के भीतर निपटाने का दावा किया था. उनका कहना है कि राम मंदिर मसले पर लोगों का धैर्य समाप्त हो रहा है और सुप्रीम कोर्ट इस विवाद पर जल्द आदेश देने में असमर्थ है. उन्होंने कहा कि इसे हमारे हवाले कर देना चाहिए और 24 घंटे के भीतर इसका समाधान हो जाएगा.

Next Story