प्रयागराज

छात्रसंघ बहाली आंदोलन को समर्थन देने पहुँचे पूर्व मंत्री व राज्य सभा सांसद राजमणि पटेल

Shiv Kumar Mishra
24 Dec 2021 8:47 AM GMT
छात्रसंघ बहाली आंदोलन को समर्थन देने पहुँचे पूर्व मंत्री व राज्य सभा सांसद राजमणि पटेल
x

संघर्ष समिति के नेतृत्त्व में छात्र नेता अजय यादव सम्राट के अगुवाई में छात्रसंघ बहाली के आंदोलन का 521वां दिन भी जारी रहा।

आज अनशन स्थल पर आंदोलन को समर्थन देने पहुँचे मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व वर्तमान राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल, उन्होंने शहीद लाल पदमधर जी की प्रतिमा को माल्यार्पण करते हुए कहा कि यह सरकार ही नहीं चाहती है कि गांव गरीब मजदूर किसान खेत खलिहान का बच्चा आकर पढ़ाई कर सके। क्योंकि इनको डर लगता है कि अगर गरीब किसान खेत खलियान का बच्चा पढ़ने लगेगा अपने हक और अधिकार जानने लगेगा। तो इनकी आंख में आंख डालकर सवाल जवाब करने लगेगा। किसी सवालों से अपना पीछा छुड़ाने के लिए यह सरकार अशिक्षा पर कुठाराघात हमला कर रही है। उसी का एक प्रायोजित कार्यक्रम है छात्र संघों पर ताला लगाना। हम आप लोगों को आश्वासन देते हैं कि जहां भी जिस भी हाल में आवश्यकता पड़ेगी। उस हाल में हम आप लोगों के साथ खड़े रहेंगे और छात्रसंघ को बहाल कराएंगे।

इस मौके पर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अक्षय क्रांतिवीर, सत्यम कुशवाहा, अजय पांडे बागी, अभिषेक द्विवेदी, धनंजय कुशवाहा, अमित द्विवेदी, आनंद मौर्य, आदर्श भदौरिया, हरिओम सोमवंशी, राहुल पटेल, नवनीत यादव, मसूद अंसारी ,मनजीत पटेल, शिव शंकर सरोज, आनंद सांसद, सुधीर यादव, कौटिल्य मिश्रा, अजीत रूद्र आदि लोग उपस्थित रहे हैं

Next Story