प्रयागराज

उमेश पाल हत्याकांड: बसपा सुप्रीमो मायावती ने अतीक अहमद की पत्नी को पार्टी से बाहर करने से किया इंकार, बोलीं- दोषी हुए तो...'

Arun Mishra
27 Feb 2023 5:30 AM GMT
उमेश पाल हत्याकांड: बसपा सुप्रीमो मायावती ने अतीक अहमद की पत्नी को पार्टी से बाहर करने से किया इंकार, बोलीं- दोषी हुए तो...
x
मायावती ने कहा कि, अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है.

प्रयागराज में दिन-दहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड ने राज्य की राजनीति में एक भूचाल ला दिया. जिस तरह विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा...वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सुरक्षा-व्यवस्था पर बात करते हुए सरकार पर सवाल खड़े किये.

मायावती का आया बड़ा बयान

वहीँ अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस पूरे मामले पर बड़ा बयान दिया है. मायावती ने कहा है, प्रयागराज में राजू पाल की वर्षाे पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है।

बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जाँच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर श्रीमति शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा।


यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी। अतः इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं।

इसके साथ ही, यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दाेष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किन्तु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति व धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है।

Next Story