प्रयागराज

यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोंगों की गला काटकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
3 July 2020 6:24 AM GMT
यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोंगों की गला काटकर हत्या
x

प्रयागराज जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है. पिछले काफी दिनों से लगातार कई परिवारों की हत्या हो चुकी है लेकिन अपराधी अपने मंसूबे कामयाब करने से चूकते नजर नहीं आ रहे है. आज फिर एक परिवार की जिले के होलागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर गांव में कर दी गई है. चार लोंगों की गला काट कर हत्या किये जाने से ईलाके में सनसनी फ़ैल गई है. गाँव में ग्रामीण भयभीत नजर आ रहे है.

मिली जानकारी के मुताबिक होलागढ़ थाना क्षेत्र के बरई हरखपुर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. एक की हालत अभी भी गंभीर है. मौके पर सीओ सोरांव मौजूद है. आसपास के दर्जनभर गांव में सनसनी फैल गई है. हत्यारों का सुराग जुटाने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की भारी पुलिस बल गांव में मौजूद है.

होलागढ़ थाना के बरई हरखपुर गांव में विमलेश पांडे पेशे से वैद्य रहे हैं. मरीजों का इलाज करके अपने परिवार की जीविका चलाते थे. घर में घुसकर बदमाशों ने धारदार हथियार से वैद्य विमलेश पांडे 40 वर्ष पुत्र देवी प्रसाद, बेटी श्रेया 22 वर्ष, सीबू 19 वर्ष, प्रिंस 18 वर्ष की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. प्राणघातक हमला का शिकार पत्नी रचना खून से लथपथ घर में बेहोश पड़ी थी. सुबह रोजमर्रा के जैसे घर का दरवाजा न खुलने से पड़ोसियों ने आवाज दिया. परंतु कोई आवाज न मिलने से किसी अनहोनी की आशंका ने ग्रामीणों को दरवाजा तोड़ने पर मजबूर किया. दरवाजा तोड़कर जब लोग अंदर दाखिल होते ही तो चार लोगों की पड़ी लाश देख होश उड़ गए.

घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों की निर्मम हत्या की सूचना सर्किल ऑफिसर अशोक वेंकट को दिया. आनन-फानन मौके पर पहुंचकर सीओ सोरांव ने पुलिस के आला अधिकारियों को घटना की सूचना दी. आईजी रविंद्र प्रताप सिंह, प्रयागराज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित, एसएसपी, जिलाधिकारी भानु चद्र गोस्वामी और फॉरेंसिक टीम समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई. लहूलुहान पत्नी रचना को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आसपास के दर्जनभर गांवों के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक कमलेश पांडे की माता राजेश्वरी देवी और बड़ी बेटी सोनम समेत आसपास गांव की महिलाएं दहाड़े मार-मार कर विलाप कर रही हैं.


मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी है. मृतको का नाम विमलेश पांडे उम्र 44 वर्ष पुत्री सोमू उम्र 22 वर्ष, शिबू 19 वर्ष पुत्र प्रिंस18 वर्ष है. पुलिस ने शवों लो कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.


Next Story