प्रयागराज

SRN हॉस्पिटल में गैंगरेप की वारदात , पीड़िता के भाई ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मांगी मदद

Shiv Kumar Mishra
3 Jun 2021 11:23 AM GMT
SRN हॉस्पिटल में गैंगरेप की वारदात , पीड़िता के भाई ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मांगी मदद
x

शशांक मिश्रा

प्रयागराज में महिला मरीज से साथ गैंगरेप की वारदात. सामने आई है SRN हॉस्पिटल में मरीज से गैंगरेप का परिजनों ने आरोप लगाया है मिर्जापुर से रेफर होकर महिला आई थी महिला ने गैंगरेप करने का लगाया आरोप.ऑपरेशन थियेटर में गैंगरेप का आरोप लगाया गया है !

पीड़ित के भाई ने सोशल मीडिया पर सहयोग की मांग करते हुए कहा कि जो शब्दशः निम्नवत है

मैं संदीप मोदनवाल मिर्जापुर का रहने वाला हूं मेरी बहन का इलाज स्वरूपरानी अस्पताल प्रयागराज में 29 तारीख से चल रहा था जिसमें उसकी आंत का ऑपरेशन होने वाला था मंगलवार की रात करीब 11:00 बजे उसे ऑपरेशन के लिए ले जाया गया जब वह 1:00 बजे ऑपरेशन से लौटी तो बिल्कुल होश में नहीं थी और कुछ कहना चाह रही थी उसने कुछ लिखने का इशारा किया तो मैंने कलम और पेज दिया तो उसने बताया कि उसके साथ चार डॉक्टरों ने मिलकर रेप किया है और उसका कोई इलाज नहीं हुआ है.

जिसका पूरा वीडियो में बनाकर अपने पास रख लिया इसके बाद एसएसपी इलाहाबाद को जब फोन किया तो पुलिस आई और उल्टा मुझे ही डांट निपट करने लगी और गाली गलौज देकर लिखी हुई परची फाड़ दिया और धमका कर चली गई कि अगर तुमने कोई ड्रामा करने की कोशिश की तो तुम्हारी बहन का इलाज नहीं किया जाएगा मैं असुरक्षित महसूस करते हुए वहां से दूर हट कर अपनी सारी बात इस वीडियो में बनाकर भेज रहा हूं मेरी मदद करें किसी भी समय मेरे परिवार या मेरी बहन के साथ कोई भी हादसा हो सकता है।

Next Story