प्रयागराज

पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर सैकड़ों की संख्या में मौजूद उमेश पाल के समर्थकों ने डीएम संजय कुमार खत्री और पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के सामने की नारेबाजी

Shiv Kumar Mishra
26 Feb 2023 10:10 AM GMT
पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर सैकड़ों की संख्या में मौजूद उमेश पाल के समर्थकों ने डीएम संजय कुमार खत्री और पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के सामने की नारेबाजी
x
पुलिस ने अभी जिला जज के पास अतीक अहमद के रिमांड के लिए एप्लीकेशन लगाई है।

प्रयागराज कमिश्नरी में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद लोगों में अतीक अहमद को लेकर गुस्सा है। इस मर्डर केस में अतीक के बेटे का नाम सामने आया है। पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर सैकड़ों की संख्या में मौजूद उमेश पाल के समर्थकों ने डीएम संजय कुमार खत्री और पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के सामने नारेबाजी भी की।

समर्थकों ने डीएम और पुलिस कमिश्नर से कहा कि अतीक अहमद और अशरफ को जेल में रखा गया है। वह जेल से ही लोगों की हत्याएं करा रहा है। शासन और प्रशासन की ओर से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही? लोगों ने कहा कि यदि आप लोग कुछ नहीं कर सकते हैं तो अतीक को हम लोगों काे सौंप दीजिए, हम ठीक कर देंगे। डीएम और पुलिस कमिश्नर लोगों को समझाते रहे।

अतीक का बेटा गोली चलाते हुए दिख रहा है

उमेश पाल के ऊपर हुई फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि अतीक का बेटा असद भी शामिल है। इससे लोगों में अतीक के खिलाफ आक्रोश बढ़ गया है। अतीक गुजरात के साबरमती जेल में बंद है। इस समय हर कोई अतीक और उसके बेटों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहा है। पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर भी नारेबाजी हुई, जिसमें लोग अतीक अहमद समेत हत्या में शामिल आरोपियों को फांसी देने की मांग करते रहे।

Next Story