प्रयागराज

प्रयागराज में अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का हुआ खुलासा, चार गिरफ्तार!

Arun Mishra
12 Jan 2024 1:03 PM GMT
प्रयागराज में अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का हुआ खुलासा, चार गिरफ्तार!
x
नैनी में पुलिस और एसओजी ने छापा मार कर अवैध तमंचे की एक फैक्ट्री का खुलासा किया है।

प्रयागराज (शशांक मिश्रा) : प्रयागराज के यमुनानगर क्षेत्र में माघ मेले के पूर्व डीसीपी यमुनानगर अभिनव त्यागी के नेतृत्व में यमुनानगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है नैनी में पुलिस और एसओजी ने छापा मार कर अवैध तमंचे की एक फैक्ट्री का खुलासा किया है। वहीं मौके पर चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया साथ ही असलहा बनाने की फैक्ट्री में कई अर्धनिर्मित तमंचे और उपकरण भी बरामद किए गए। आरोपी 35 हजार में पिस्टल और 12 हजार में तमंचा बेच रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को काबू कर लिया है।

वहीं उनसे पूछताछ की जा रही है।डीसीपी अभिनव त्यागी ने बताया कि चारो अभियुक्तों से 03 स्वचालित पिस्टल .32 बोर, 05 अवैध तमंचा .315 बोर, 05 अवैध तमंचा 12 बोर व अवैध अर्धनिर्मित शस्त्र व अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण तथा 12200- रूपया बरामद किया गया है इनके विरुद्ध थाना नैनी पर मु0अ0सं0- 22/2024 धारा 3/5/25 आयुध अधिनियम पंजीकृत किया गया । नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

अभियुक्तों के विरुद्ध स्थानीय पुलिस द्वारा कुशल पैरवी करते हुए पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश द्वारा चलाये जा रहे अभियान ऑपरेशन कन्विक्शन के तहत शीघ्र सजा दिलाने की कार्यवाही अमल में लायी जायेगी! किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा! यमुनानगर में अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है।

Next Story