प्रयागराज

पीएम मोदी के खिलाफ दायर की गई चुनाव याचिका पर जजमेंट रिजर्व, तेज बहादुर ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मोदी का चुनाव रद्द करने की मांग की थी.

Special Coverage News
23 Oct 2019 12:05 PM GMT
पीएम मोदी के खिलाफ दायर की गई चुनाव याचिका पर जजमेंट रिजर्व,  तेज बहादुर ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मोदी का चुनाव रद्द करने की मांग की थी.
x

नितिन द्विवेदी, प्रयागराज

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दायर की गई चुनाव याचिका पर जजमेंट रिजर्व कर लिया है. वाराणसी में बीएसएफ के जवान तेज बहादुर में हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करके नरेंद्र मोदी का चुनाव रद्द करने की मांग की थी.

जबकि नरेंद्र मोदी की तरफ से वकील में जो जवाब दाखिल किया उसमें कहा गया था कि तेज बहादुर वर्तमान में बीएसऍफ़ से बर्खास्त है और वो वाराणसी के वोटर भी नही है. इसलिए उनको चुनाव याचिका दाखिल करने का अधिकार नही है.

जबकि तेज बहादुर के वाकिल ने आज कोर्ट में कहा कि तेज बहादुर पर बीएसऍफ़ में कोई भरस्टाचार का आरोप नही है और वोटर की बात अगर की जाये तो स्वयं मोदी जी भी वाराणसी से वोटर नही है और सरकारी मशीनरी ने जानबूझ का दबाव में उनका नामांकन रद्द किया था. दोनो पक्षो की बहस सुनने के बाद जस्टिस मनोज कुमार वर्मा की कोर्ट ने जजमेंट रिज़र्व कर लिया.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story