प्रयागराज

किन्नर की हत्या की सुपारी लेने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, प्रयागराज पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

Arun Mishra
8 Sep 2020 4:11 AM GMT
किन्नर की हत्या की सुपारी लेने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, प्रयागराज पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल
x
चालीस लाख कीमत के एक मकान के विवाद में मकान मालिक ने ही चार लाख में छोटी गुरु किन्नर की हत्या की सुपारी दी थी.

प्रयागराज पुलिस ने किन्नर की हत्या की योजना बनाने वाले पांच सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. हत्या की सुपारी देने की साजिश में शामिल दो अभियुक्त अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने करेली थाना क्षेत्र में मछली मंडी के पास से पांचों सुपारी किलर को दो देशी तमंचे, जिंदा कारतूस और 11 देशी बम के साथ गिरफ्तार किया है. सदियापुर में तकरीबन चालीस लाख कीमत के एक मकान के विवाद में मकान मालिक ने ही चार लाख में छोटी गुरु किन्नर की हत्या की सुपारी दी थी.

पुलिस का कहना है कि हत्या की सुपारी देने में अहमद नाम का एक व्यक्ति और एक किन्नर शामिल है. पुलिस और क्राइम ब्रांच को छोटी गुरु किन्नर की हत्या की सुपारी दिए जाने की भनक लग गई थी. जिसके बाद से ही पुलिस और क्राइम ब्रांच सुपारी किलर की तलाश में जुट गई थी.

पुलिस ने बताया कि छोटी गुरु किन्नर की हत्या की योजना बना रहे इमरान, जीशान, आकिब, जैनुल और मोनू को गिरफ्तार किया है. जिसमें से इमरान, आकिब और जैनुल दरियाबाद जोगी घाट अतरसुइया के रहने वाले हैं. जबकि जीशान खान सुल्तानपु भावा थाना खुल्दाबाद और मोनू रसूलपुर थाना करेली का रहने वाला है.


करेली थाना पुलिस ने पांचों सुपारी किलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजने का काम शुरू कर दिया है. पुलिस को आशंका थी कि किन्नर गुटों के बीच हाल के दिनों में हुए विवाद से जुड़ा कोई मामला हो सकता है. पुलिस ने इनके पास से पिस्तौल भी बरामद की है.

एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने कहा है कि ये मकान से जुड़ा हुआ विवाद है. उन्होंने कहा है कि छोटी किन्नर की हत्या के लिए सुपारी किलर द्वारा रेकी भी कर ली गई थी. उन्होंने कहा है कि छोटी किन्नर की हत्या करने की साजिश रचने में शामिल फरार चल रहे दो अभियुक्तों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story