प्रयागराज

जिलाधिकारी ने कुम्भ के मद्देनजर पेशवाई मार्गों का किया स्थलीय निरीक्षण

Special Coverage News
3 Nov 2018 12:40 PM GMT
जिलाधिकारी ने कुम्भ के मद्देनजर पेशवाई मार्गों का किया स्थलीय निरीक्षण
x

शशांक मिश्रा

जिलाधिकारी प्रयागराज सुहास एल वाई नें पेंशवाई मार्गों का आज निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी सोहबतियाबाग रेलवे ब्रिज के पास पहुंचे, वहां उन्होंने डी0आर0एम0 एस0 के0 झाॅ के साथ चल रहे कार्यों की जानकारी ली तथा ब्रिज के दोनो तरफ मालवा व पाइप को तत्काल हटाने का निर्देश दिया। जिससे की कार्यों को और गति दिया जा सकें। इसके बाद जिलाधिकारी ने रामबाग चैराहे से पैदल पेशवाई मार्गों का निरीक्षण किया।




निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने रामबाग ओवरब्रिज के नीचे मलबा और दुकानों को हटाने का निर्देश दिया। उसके बाद पैदल साउथ मलाका सब्जी मण्डी होते हुए स्वामी विवेकानन्द मार्ग से जानसेनगंज चैराहे पर पहुंचे, जिसमें कुछ जर्जर भवनों को चिन्हित किया। जानसेनगंज से घण्टाघर होते हुए सुलाकी चैराहे पर पहुंचे, जिसके बीच में एडीए द्वारा करायें जा रहे कार्यों की जानकारी ली तथा कार्य कब तक पूर्ण हो जायेगा की जानकारी भी ली।




उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को मार्गों में लटक रहे बिजली के तारों को शिफ्टिंग करने के निर्देश दिये। जिस पर विद्युत विभाग के अभियन्ता ने बताया कि कार्य चल रहे है तथा एक सप्ताह के अन्दर शिफ्टिंग के कार्य को पूरा कर लिया जायेगा। सुलाकी चैराहें से पैदल अधिकारियों की टीम के साथ मुट्ठीगंज, कीटगंज आदि क्षेत्रों का भी निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने सभी कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया किया कि कार्यों को समय से पूरा कर लिया जाये, इससे किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाये।जिसमें अपर जिलाधिकारी (नगर) ए0के0 कनौजिया, सिटी मजिस्टेªट विश्व भूषण मिश्रा, उप जिलाधिकारी कुम्भ मेला सहित कार्यदायी संस्था के अधिकारीगण मौजूद थे।

Next Story