प्रयागराज

निवर्तमान एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध की होगी कोरोना जांच, अस्पताल में हुए भर्ती

Shiv Kumar Mishra
16 Jun 2020 6:48 AM GMT
निवर्तमान एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध की होगी कोरोना जांच, अस्पताल में हुए भर्ती
x
पूर्व एसएसपी के हाई रिस्क कान्टैक्ट में होने की वजह से उन्हें कोविड 19 लेवल थ्री अस्पताल एसआरएन के सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती करते हुए उनका भी सैंपल जांच के लिया गया है.

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में कोरोना (Coronavirus) तेजी से पांव पसार रहा है. सोमवार को जीआरपी थाने में तैनात दो कांस्टेबलों की जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद अब प्रयागराज के पूर्व एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज (IPS Satyarth Aniruddh Pankaj) के गनर की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पाज़िटिव आयी है.

पूर्व एसएसपी के गनर की देर रात जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प मचा हुआ है. कोरोना नोडल अधिकारी डॉ ऋषि सहाय ने पूर्व एसएसपी के गनर की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि कर दी है. उन्होंने बताया है कि पूर्व एसएसपी के हाई रिस्क कान्टैक्ट में होने की वजह से उन्हें कोविड 19 लेवल थ्री अस्पताल एसआरएन के सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती करते हुए उनका भी सैंपल जांच के लिया गया है.

पूर्व एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेज दिया गया है. स्वास्थ्य महकमे को पूर्व एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है. कोराना पॉजिटिव निकला गनर पूर्व एसएसपी के एस्कॉर्ट में चलता था. इसलिए अब उसके सम्पर्क में आये सभी लोगों की जांच की तैयारी शुरु कर दी गई है. वहीं शासन की ओर से देर रात कई आईपीएस अफसरों की जारी की गई तबादला सूची में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को वेटिंग में डाल दिया गया है. जबकि पीलीभीत के अभिषेक दीक्षित को एसएसपी प्रयागराज बनाया गया है.

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने अपने संदेश में लिखा कि एस एस पी प्रयागराज पद पर रहते हुए प्रयागराज की जनता ने जो प्यार और भरोसा दिया उसका मैं सदैव आभारी रहूँगा. आपका यह भरोसा पुलिस पर सदैव बना रहे यही कामना है. प्रयागराजवासियों को अशेष शुभकामनायें.

उनकी इस बात पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रयागराज के SSP श्री सत्यार्थ अनिरुद्ध का ट्वीट देख कर आश्चर्य हुआ. जिस समय उन्होंने इतने बड़े घोटाले का खुलासा किया है, उनके जाने से जाँच का नुकसान न हो. वजह जो भी है, ऐसे अफसरों को पब्लिक का पूरा समर्थन मिलना चाहिए जो ईमानदारी से, निर्भय होकर अपना कर्तव्य निभाते हैं. आपको हमारी शुभकामनाएँ. यह विश्वास है कि जहां भी आपकी ड्यूटी होगी वहाँ आप सच्चाई और प्रशासन की पारदर्शिता के लिए काम करेंगे.

गौरतलब है कि संगम नगरी में सोमवार को दस नए कोरोना पाज़िटिव मरीज मिलने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 154 तक पहुंच गई है. जबकि जिले में 36 कोरोना के केस एक्टिव हैं. जिले में अब तक 113 मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए है. जबकि पांच कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है.

Next Story