प्रयागराज

प्रयागराज कमिश्नरी में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2023 7:34 AM GMT
प्रयागराज कमिश्नरी में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की दर्दनाक मौत
x

प्रतापगढ़। जिले के चिलबिला से अमेठी जाने वाले मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 8.30 बजे भीषण कोहरे के चलते कार और ट्रक की टक्कर में कार सवार इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की दर्दनाक मौत हो गई। वह प्रयागराज में तैनात थे और कार से गवाही देने के लिए रायबरेली जा रहे थे वहां उन्हें गैंगस्टर कोर्ट में गवाही देनी थी। टक्‍कर इतनी भीषण थी क‍ि कोतवाल कार में ही फंस गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व पुलिस कर्मियों ने गेट काटकर कोतवाल के शव को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर एएसपी भी मौके पर पहुंचे।

अमेठी जनपद के गंगागंज निवासी 45 वर्षीय पुलिस इंस्पेक्टर अमर सिंह की शनिवार सुबह प्रतापगढ़ में चिलबिला से अमेठी जाने वाले मार्ग पर दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई स कोहरा और दोनों वाहनों की तेज रफ्तार हादसे की वजह रही। इंस्पेक्टर प्रयागराज के शहर कोतवाली में कोतवाल थे। साल भर पहले उनका तबादला फतेहपुर से हुआ था। शनिवार सुबह वह प्रयागराज से अपनी स्विफ्ट कार से रायबरेली गैगेस्टर कोर्ट में गवाही देने जा रहे थे। कार वह खुद ड्राइव कर रहे थे।

चिलबिला-मुसाफिरखाना हाईवे पर (अंतू थाना) पाराहमीदपुर मोड के पास सामने से आ रहे ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहन पलट गए स सिविल ड्रेस में रहे कोतवाल कार में ही फंस गए। पुलिस व ग्रामीणों ने कटर मशीन से गेट काट कर उन्हें बाहर निकाला। करीब तीन घंटे बाद पहचान हो सकी। उन्हें एक बेटी व एक बेटा है। पत्नी बच्चों के साथ लखनऊ में रहती है। घटना की जानकारी होने पर कोतवाल के कुछ करीबी और अमेठी में रहे स्वजन पहुंच गए हैं।

Next Story