प्रयागराज

बाहुबली अतीक अहमद के करीबियों पर पी.डी.ए.ने कसा शिकंजा

Shiv Kumar Mishra
5 Sep 2020 4:18 PM GMT
बाहुबली अतीक अहमद के करीबियों पर पी.डी.ए.ने कसा शिकंजा
x
इस दौरान भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी रही और जेसीबी लगाकर उसके और उसके करीबियों के निर्माण को ध्वस्त कर दिया है।

नितिन द्विवेदी,

प्रयागराज 5 सितंबर 2020 :अतीक अहमद के करीबी इमरान की बिल्डिंग को पी डी ए ने किया ध्वस्त। प्रयागराज में थाना सिविल लाइंस के हाई कोर्ट के पास बने होटल जिसका नाम मद्रास होटल था उसे आज जिला प्रशासन एवं प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में जमी दोज कर दिया गया। अधिकारियो से वार्ता करने पर यह पता चला कि यह निर्माण ही अवैध था। जिसको गिरना ही था।

आपको बता दें कि अपने समय में एकछत्र राज करने वाले पूर्व सांसद अतीक अहमद के कुछ गुर्गो ने भी सहर के पास इलाको में जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा करके अवैध निर्माण करवा लिया था। भले ही वह जमीन सरकार की ही हो।उसी कड़ी में इस बिल्डिंग का भी निर्माण कराया गया था जिसमे कई दुकानें भी थीं उन्हें भी आज प्रयागराज प्राधिकरण ने ध्वस्त कर दिया।

बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके करीबियों की संपत्तियों पर आज प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला है। करोड़ों की संपत्तियों को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया है। अतीक अहमद के साढू 25 ह्जस्र इनामी इमरान की हाईकोर्ट पानी टंकी के पास तीन मंजिला इमारत को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया है। साथ ही अतीक अहमद के नवाब युसूफ रोड पर करोड़ों की एक इमारत पर भी प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है।


आरोप है की अतीक अहमद के साढू इमरान ने अवैध तरीके से सरकारी जमीन क़ो कब्जा करके निर्माण कराया था जिस पर आज बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया है साथ ही इस जमीन को प्रशासन आज से अपने कब्जे में ले लेगा। वहीं सिविल लाइंस के नवाब यूसुफ रोड पर अतीक अहमद की करोड़ों की एक इमारत पर भी प्रशासन का बुलडोजर गरजा है। यह कार्रवाई प्रयागराज विकास प्राधिकरण के साथ ही नगर निगम की संयुक्त टीम ने मिलकर की है। इस दौरान भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी रही और जेसीबी लगाकर उसके और उसके करीबियों के निर्माण को ध्वस्त कर दिया है।

Next Story