प्रयागराज

अतीक अहमद के दफ्तर में चाकू-खून से सना दुपट्टा देख पुलिस के उड़े होश! जगह-जगह पर पड़े छीटें...साड़ी और चूड़ियां, जांच में जुटी

Arun Mishra
24 April 2023 7:38 AM GMT
अतीक अहमद के दफ्तर में चाकू-खून से सना दुपट्टा देख पुलिस के उड़े होश! जगह-जगह पर पड़े छीटें...साड़ी और चूड़ियां, जांच में जुटी
x
पुलिस ने जो कुछ देखा वो सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला था। पुलिस जांच कर रही है।

प्रयागराज के चकिया में माफिया अतीक अहमद के खंडहर हो चुके दफ्तर में सोमवार को जगह-जगह खून फैला मिला। सीढ़ियों पर खून के ताजे धब्बे हैं। फर्स्ट फ्लोर पर एक महिला की साड़ी और कुछ अंडर गारमेंट्स मिले हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। टीम जांच कर रही है कि ब्लड कितने दिन पुराना है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। मीडियाकर्मियों से ऑफिस खाली करा दिया गया है।

अतीक और उसका भाई अशरफ मारा गया, लेकिन उसके अपराधों के खूनी सबूत अभी भी मौजूद हैं। प्रयागराज की पुलिस आज अतीक अहमद के दफ्तर पहुंची तो सीढ़ियों से छत तक खून के छीटें मिले। पुलिस को खून से सना चाकू मिला है। खून से सना दुपट्टा मिला है। पुलिस ने जो कुछ देखा वो सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला था। पुलिस जांच कर रही है।

अतीक का यह वही दफ्तर है, जहां पुलिस ने छापा मारकर 74 लाख 72 हजार रुपए और 10 पिस्टलें बरामद की थीं। प्रयागराज प्राधिकरण ऑथोरिटी (PDA) ने 21 सितंबर 2020 को अतीक अहमद के चकिया कर्बला स्थित आलीशान दफ्तर को गिरा दिया था। तब से खाली पड़ा था।

एसीपी कोतवाली सतेंद्र पी. तिवारी ने बताया कि सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंची। देखा गया कि नीचे सीढ़ियों पर, ऊपर के फ्लोर की सीढ़ियों, कमरे और किचेन में लाल रंग के धब्बे मिले हैं। फोरेंसिक टीम यह जांच करेंगी कि ये धब्बे खून के हैं या कुछ और। खून के धब्बे हैं तो किसके खून हैं, यह भी जांच का विषय है। आसपास लगे CCTV कैमरों की मदद ली जाएगी। देखा जाएगा कि हाल ही में क्या कोई सख्श अंदर गया है?

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का अता-पता नहीं?

वहीं उमेश पाल हत्याकांड के 58 दिन बाद एड़ी-चोटी का जोर लगाने के बाद भी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का अता-पता नहीं है. उसे धरती निगल गई या आसमान खा गया? कुछ नहीं मालूम.... यूपी पुलिस जानती है कि आंख मिचौली के इस खेल में शाइस्ता अकेली नहीं. उसके साथ उसके मददगार हैं. उसके सिर पर मददगारों के हाथ हैं.

Next Story