प्रयागराज

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार बिजली पोल से टकराई, 5 की दर्दनाक मौत

Arun Mishra
27 Oct 2022 5:11 AM GMT
प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार बिजली पोल से टकराई, 5 की दर्दनाक मौत
x
मरने वालों में चार महिलाएं और एक बच्चा है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prayagraj Accident: प्रयागराज में हंडिया टोल के पास दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक बेकाबू टवेरा कार बिजली के खंबे से टकरा गई, जिससे कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. मरने वालों में चार महिलाएं और एक बच्चा है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे और आगे की कार्रवाई की गई. कार सवार लोग प्रयागराज के शिवगढ़ से विध्यांचल दर्शन के लिए जा रहे थे.

प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह लगभग 6:40 बजे एक टवेरा गाड़ी (यूपी 78 बीक्यू 3601) बिजली के पोल से टकरा गई. गाड़ी में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों में रेखा पत्नी संजय, रेखा पत्नी रमेश, कृष्णा देवी पत्नी स्वर्गीय श्यामलाल, कविता पत्नी स्वर्गीय दिनेश और कुमारी ओजस उम्र 1 साल है.

इस हादसे में टवेरा सवार पांच लोग घायल हो गए हैं. इसमें उमेश पुत्र स्वर्गीय श्यामलाल, प्रिया पत्नी उमेश, गोटू पुत्री रमेश, ऋषभ पुत्र राम सजीवन अग्रहरि और ड्राइवर इरशाद शामिल है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही लाशों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चर हाउस भेज दिया गया है.

Next Story