प्रयागराज

Prayagraj Latest News :5 लोगों की नृशंस हत्या से दहल गया उत्तरप्रदेश, खून से सने मिले पति-पत्नी संग बच्चों के शव

Shiv Kumar Mishra
16 April 2022 5:35 AM GMT
Prayagraj Latest News  :5 लोगों की नृशंस हत्या से दहल गया उत्तरप्रदेश, खून से सने मिले पति-पत्नी संग बच्चों के शव
x

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। जहां एक ही ब्राह्मण परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव भागलपुर की है। घटना के प्रकाश में आते ही घटनास्थल पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई जहां मौके से 42 वर्षीय राहुल तिवारी और उसकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति पुत्री माही 12 वर्ष पीहू 7 वर्ष और पोहू 5 वर्ष का बरामद किया।

पांच रक्तरंजित शव देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोगों की होश उड़ गए। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस जघन्य अपराध की जांच के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड समेत फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि मृतक परिवार प्रयागराज के पड़ोसी जनपद कौशांबी का रहने वाला था वैल्यू कुछ समय से प्रयागराज के भागलपुर गांव में एक किराए के मकान को लेकर रहते थे।

ससुराल पक्ष ने हत्या की जताई आशंका, एसएसपी ने जांच के लिए सात टीमें गठित की, डीएम संजय खत्री भी मौके पर पहुंचे नवाबगंज के खागलपुर का मामला।

भागलपुर गांव में रहने वाला मृतक परिवार के सदस्यों को आखरी बार कल शाम को देखा गया था। सुबह जब बहुत देर तक दरवाजा घर का नहीं खुला तो पड़ोसियों को थोड़ा अजीब लगा जिसके बाद पड़ोस के कुछ लोगों ने घर के दरवाजे पर जाकर दस्तक दी मगर काफी देर तक बुलाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला तो स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को फोन पर सूचना दी मौके पर नवाबगंज थाना की पुलिस ने पहुंचकर घर के दरवाजे को तोड़ा दरवाजा खुलते देखा गया कि घर में 5 लाशें पड़ी हुई है।

पूजा प्रीति और उनकी तीन बेटियों की लाश बेड पर पड़ी हुई थी वहीं दूसरी और पति राहुल किला एक फंदे से लटकी हुई मिली प्रीति और उनकी बेटियों की हत्या गला रेत कर की गई है मौका ए वारदात पर पुलिस को उनके कमरे में और बेड पर काफी ज्यादा खून देखने को मिला अंदाजा लगाया जा रहा है कि वारदात देर रात अंजाम दी गई मृतक राहुल तिवारी की तीन बेटियां थी जिसकी हत्यारों ने निर्मम हत्या कर दी सभी लोगों को धारदार हथियार से हत्या की गई हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है हत्यारे कौन है और हत्या की वजह क्या है लेकिन हत्या को जिस तरीके से अंजाम दिया गया है उसे यही प्रतीत हो रहा है कि कोई पुरानी रंजिश का ही मामला हो सकता है।

हालांकि पुलिस हर बिंदुओं की जांच में जुट गई है लेकिन जिस तरीके से बच्चों को भी नहीं छोड़ा उससे यह साबित होता है घटना में एक नहीं बल्कि कई लोग शामिल हैं पड़ोस के लोगों का कहना है कि राहुल तिवारी और अच्छे इंसान थे उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी लोगों का कहना है कि लूट के इरादे से हत्यारों ने वही अजय कुमार पांडे का कहना है इस घटना को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा और हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी हर आने जाने पर कड़ी नजर रखी जा रही है ।

घटना को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार और भाजपा -02 के राज में अब यह अपराध का आज आंकड़ा है। जो प्रदेश को अपराध में डूबा हुआ बता रहा है।

वहीं घटना का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक जताते हुए कहा कि दोषियों को बखसा नहीं जाएगा जल्द दे जल्द घटना का खुलसा किया जाएगा।

Next Story