प्रयागराज

प्रयागराज: माण्डा थाना क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या,

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2020 9:11 AM GMT
प्रयागराज: माण्डा थाना क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या,
x

माण्डा थाना क्षेत्र में एक विजय राज युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी. माण्डा क्षेत्र के ख़वास के तारा चौराहे पर धारदार हथियार से हत्या की गई. विजय राज पुत्र रामदेव गैरेज की दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. विजय कुमार अपने गैरेज की दुकान में ही सोया हुआ था. उस दौरान हत्या हुई.

पूरा मामला कल देर रात माण्डा थाना क्षेत्र के ख़वास का तारा का है. मौके पर सीओ मेजा डॉ भीम कुमार गौतम माण्डा प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार पांडेय सहित भारी पुलिस बल तैनात है.

आपको बता दें कि क्षेत्र के खवास का तारा में बीती रात एक बाइक मिस्त्री की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। आक्रोशित परिजनों सहित ग्रामीणों ने माण्डा-मेजा मार्ग पर मृतक का शव रख चक्काजाम कर दिया है। सीओ समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

माण्डा थाना क्षेत्र के कटका(खवास का तारा) निवासी विजय राज बिन्द(22) पुत्र रामदेव बिन्द बाइक मिस्त्री था। बीती भोर वह अपने गैरेज पर सोया था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गए। सुबह आसपास के लोग जमीन पर खून से लतपथ युवक को देख दंग रह गए। जानकारी होने पर परिजनों समेत इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर मेजा सीओ भीम कुमार गौतम,माण्डा इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार पाण्डेय, मेजा इंस्पेक्टर सुनील बाजपेई समेत अन्य थानो की फोर्स घटनास्थल पहुच गयी

। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने घण्टो मसक्कत कर शव कब्जे में लिया,लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने शव लेकर माण्डा-मेजा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। उक्त घटना को लेकर समूचे माण्डा क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। लोगों का कहना है कि पूर्व में हुई आँधी के तिहरे हत्याकांड व भरारी हत्याकांड की तरह पुलिस उक्त मामले में खुलासे के पल्ला झाड़ रही है। लोगों का कहना है कि उच्चधिकारियों के आश्वासन पर चक्काजाम हटाया गया।

वहीं उक्त घटना में चक्काजाम हटाने को लेकर पुलिस प्रसाशन के पसीने छूट गए है।

रिपोर्ट नितिन प्रयागराज

Next Story