प्रयागराज

Prayagraj News: प्रयागराज में विधायक पूजा पाल के भाई पर बम से हमला, बाल बाल बचे, पुलिस ने किया खुलासा

Satyapal Singh Kaushik
30 March 2023 12:30 PM GMT
Prayagraj News: प्रयागराज में विधायक पूजा पाल के भाई पर बम से हमला, बाल बाल बचे, पुलिस ने किया खुलासा
x
जांच के बाद पुलिस ने कहा कि अतीक को सजा के बाद क्षेत्र के लोग पटाखा बजा रहे थे। राहुल की गाड़ी के पीछे पटाखा बजा था।

सपा MLA पूजा पाल के भाई राहुल पर मंगलवार की शाम बम से हमला किया गया। इस संबंध में बुधवार को धूमनगंज थाने में तहरीर दी गई। हालांकि जांच के बाद पुलिस ने कहा कि अतीक को सजा के बाद क्षेत्र के लोग पटाखा बजा रहे थे। राहुल की गाड़ी के पीछे पटाखा बजा था।

पुलिस ने दिखाई सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने राहुल पाल को पटाखा जलाते हुए युवक की सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई। नीवा के रहने वाले राहुल पाल, सपा विधायक पूजा पाल के भाई हैं। वह मंगलवार की शाम अपनी सफारी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। नीवां तिराहे के पास उनकी गाड़ी के पीछे किसी ने बम फेंका।धूमनगंज पुलिस को तहरीर देने को कहा। बुधवार को राहुल ने तहरीर दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंची। नीवां तिराहे पर कई सीसीटीवी लगे हैं। सबकी जांच की गई। उसमें लोग पटाखा बजाते दिखाई दे रहे थे।

अतीक को सजा मिलने की खुशी में जले पटाखे

वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि अतीक को सजा होने की खुशी में पटाखा बजा रहे थे। सीसीटीवी में राहुल की गाड़ी भी दिखी। उसके पीछे युवक पटाखा बजा रहे थे। राहुल को बुलाकर सीसीटीवी फुटेज दिखा दिया गया।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story