प्रयागराज

छठे चरण के अंतिम दिन प्रचार को प्रयागराज पहुंची डिंपल और जया बच्चन ,रोड शो कर मांगे वोट

Special Coverage News
10 May 2019 12:40 PM GMT
छठे चरण के अंतिम दिन प्रचार को प्रयागराज पहुंची डिंपल और जया बच्चन ,रोड शो कर मांगे वोट
x

शशांक मिश्रा

छठे चरण के चुनाव के प्रचार प्रसार का आज अंतिम दिन था !कल प्रयागराज में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के बाद आज सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने डिंपल यादव और अभिनेत्री एंव राज्यसभा सांसद डिंपल यादव पहुंची ! सांसद डिम्पल यादव ने रोड शो किया। उनके साथ राज्यसभा सांसद जया बच्चन, सांसद धर्मेंद्र यादव व सपा नेता जूही सिंह भी थीं। रोड शो के जरिए इलाहाबाद व फूलपुर लोकसभा प्रत्याशियों के लिए समर्थनमांगा गया। तेज धूप में भीसड़क किनारे खड़े लोगों से डिंपल व जया बच्चन की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

इलाहाबाद में बसपा-सपा गठबंधन ने राजेंद्र सिंह पटेल को मैदान में उतारा है। राजेंद्र सिंह का सीधा मुकाबला प्रदेश सरकार में मंत्री डॉक्टर रीता बहुगुणा जोशी से है। वहीं,फूलपुर लोकसभा सीट से सपा ने पंधारी यादव को टिकट दिया है।




सिविल लाइंस स्थित डॉक्टर राममनोहर लोहिया की प्रतिमा को नमन करने के बाद रोड शो शुरू हुआ। रोड शो ने शहर उत्तरी, दक्षिणी व पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण किया। इसके जरिए फूलपुर व इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को रिझाने का प्रयास किया गया। वही रोड शो के दौरान सपा बसपा के कार्यकर्ताओं में राजनैतिक दूरी देखने को मिली ! रोड शो के बीच से ही काफी संख्या में बसपा कार्यकर्ता अलग हो गए अब देखने की बात होगी यह गठबंधन चुनाव के बाद भी बरकरार रहेगा या नही !





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story