प्रयागराज

ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, 24 घंटे में छह की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
19 Aug 2019 2:35 AM GMT
ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, 24 घंटे में छह की गोली मारकर हत्या
x
धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. अभी चौफटका ट्रिपल मर्डर से पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.अभी अभी पति पत्नी की हत्या भी सामने आई है.

प्रयागराज में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस पस्त नजर आ रही है. संगमनगरी में 24 घंटे की भीतर छह लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई. धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. अभी चौफटका ट्रिपल मर्डर से पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

चौफटका में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

रविवार देर शाम लालू यादव (35) और अजीत पासी (30) पर चापड़-कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद दोनों को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. इस दौरान दो अन्य युवकों को भी गोली लगी, जिन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. फ़िलहाल लापरवाही बरतने पर धूमनगंज के एसएसआई तेज बहादुर को निलंबित कर दिया गया है. हत्‍याकांड से इलाके में तनाव का माहौल है.

जबरन बनवा ली थी दीवार

चौफटका के अंटा में रहने वाला लालू पुत्र सुरेश यादव चौफटका ओवरब्रिज के नीचे सब्जी की दुकान चलाता था, जबकि उसका दोस्त चौफटका निवासी अजीत पुत्र बृजलाल यहीं पर पान की दुकान चलाता था. रविवार रात साढ़े आठ बजे लालू अपने दोस्त अजीत के साथ घर लौट रहा था. इसी दौरान घात लगाए बैठे आरोपियों ने चापड़-कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला बोल दिया. इसके बाद दोनों को गोलियों से भून दिया. इस हमले में अजीत का भतीजा करण (25) व एक राहगीर आजाद भी गोली लगने से घायल हो गए. करण ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

थरवई के हसनपुर कोरारी में डबल मर्डर

तीन घंटे में चार हत्याओं की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि थरवई थाना क्षेत्र के हसनपुर कोरारी गांव में पति- पत्नी की हत्त्या से हड़कंप मच गया. दोनों की हत्या कुल्हाड़ी और ईंट से करने की आशांका जताई जा रही है. हत्त्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

अल्लापुर में सचिन की हत्या

चौफटका के बाद अल्लापुर में एक व्यक्ति सचिन को गोली मारी गई. आरोप है कि बच्चा पासी नमक युवक ने सचिन नामक व्यक्ति को गोली मार दी. पुलिस घायल सचिन को ले एसआरएन अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

बता दें कि रविवार को सवेरे से शुरू हुआ हत्याओं का खेल देर रात तक उत्तर प्रदेश में जारी रहा. लेकिन पूरे प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का खौफ कहीं नजर नहीं आ रहा है. ये बात सूबे के सीएम को बहुत ख़राब लग रही है हालांकि पुलिस से अब डीजीपी का खौफ भी खत्म हो चूका है क्योंकि अपराध नहीं सिर्फ एक इनामी को गोली मार लो तो डीजीपी खुश हो जाते है जबकि अपराध अब उत्तर प्रदेश में बहुत ज्यादा बढ़ रहा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story