प्रयागराज

IPS अतुल शर्मा हटाए गए, प्रयागराज के नए एसएसपी बने सत्यार्थ अनिरुद्ध

Special Coverage News
19 Aug 2019 8:05 AM GMT
IPS अतुल शर्मा हटाए गए, प्रयागराज के नए एसएसपी बने सत्यार्थ अनिरुद्ध
x
सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज अभी तक एसटीएफ लखनऊ में तैनात थे।

प्रयागराज : संगम नगरी इलाहबाद एसएसपी अतुल शर्मा का तबादला हो गया है। उनके स्थान पर सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को इलाहबाद का एसएसपी बनाया गया है। सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज अभी तक एसटीएफ लखनऊ में तैनात थे। इससे पहले सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज जनवरी माह में स्थानांतरित होकर एसएसपी मथुरा के पद पर आए थे। करीब 5 माह में ही उनका यहां से तबादला कर दिया गया था।

क्यों हुई कार्यवाही ?

प्रयागराज में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस पस्त नजर आ रही है. संगमनगरी में एक ही दिन में 6 लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई थी. धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. अभी चौफटका ट्रिपल मर्डर से पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद थरवई इलाके में डबल मर्डर से जिले की कानून-व्यवस्था बेपटरी नजर आ रही है.


कहाँ-कहाँ हुई घटनाएं

चौफटका में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

रविवार देर शाम लालू यादव (35) और अजीत पासी (30) पर चापड़-कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद दोनों को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. इस दौरान दो अन्य युवकों को भी गोली लगी, जिन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. फ़िलहाल लापरवाही बरतने पर धूमनगंज के एसएसआई तेज बहादुर को निलंबित कर दिया गया है. हत्‍याकांड से इलाके में तनाव का माहौल है.

अल्लापुर में युवक की हत्या

चौफटका के बाद अल्लापुर में एक व्यक्ति सचिन को गोली मारी गई. आरोप है कि बच्चा पासी नमक युवक ने सचिन नामक व्यक्ति को गोली मार दी. पुलिस घायल सचिन को ले एसआरएन अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

पति-पत्नी की हत्या से सनसनी

तीन घंटे में चार हत्याओं की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि थरवई थाना क्षेत्र के हसनपुर कोरारी गांव में पति- पत्नी की हत्त्या से हड़कंप मच गया. दोनों की हत्या कुल्हाड़ी और ईंट से करने की आशांका जताई जा रही है. हत्त्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

शशांक मिश्रा की रिपोर्ट

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story