प्रयागराज

जब रात्रि निरीक्षण पर निकले SSP प्रयागराज ने सड़क किनारे तड़प रहे घायल को तत्काल हॉस्पिटल भेजा

Arun Mishra
28 May 2021 8:35 AM GMT
जब रात्रि निरीक्षण पर निकले SSP प्रयागराज ने सड़क किनारे तड़प रहे घायल को तत्काल हॉस्पिटल भेजा
x
आमजनमानस में इस घटना के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रियाएं जारी है.

प्रयागराज : किसी ने सही कहा है जब राजा सक्रिय हो तो सेना भी चुस्त दुरुस्त ही दिखती है. प्रयागराज में कुछ ऐसा ही नजारा पूर्व एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के लोकप्रिय कार्यकाल के बाद वर्तमान एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के कार्यकाल में देखने को मिल रहा है.

प्रयागराज में पिछले कई महीनों से क्राइम का ग्राफ तेजी से कम हुआ है पुलिस रात्रि पेट्रोलिंग सहित अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है. अपराधियों के धरपकड़ से अपराधियों का मनोबल कमजोर हुआ है और पुलिस का खौफ कायम हुआ है वहीं आमजनमानस में सुरक्षा शांति का विश्वास भी मजबूत हुआ है.

वही कोरोना संक्रमणकाल मे पुलिस का अनोखा मानवीय संवेदनाओं ,सहयोगात्मक दृष्टिकोण भी देखने को मिला है. कहते हैं संस्कार ऊपर से नीचे की ओर अग्रसारित होता है पुलिस विभाग में मानवीय संवेदनाओं के लिए प्रेरणास्रोत स्वयं एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने कल रात्रि में एक अनुकरणीय मिसाल पेश की! बीती रात्रि में हमेशा की भांति नाइट पेट्रोलिंग,रात्रि सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने स्वयं गश्त पर निकले DIG/SSP सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी द्वारा थाना कैण्ट के चौफटका सप्लाई डिपो के पास एक व्यक्ति जो दुर्घटना में घायल होकर सड़क किनारे पड़ा हुआ था उस व्यक्ति को तत्काल इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया एंव उनके परिजनों को सूचित किया. आमजनमानस में इस घटना के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रियाएं जारी है.

शशांक मिश्रा की रिपोर्ट


Next Story