प्रयागराज

पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में दिखे एसएसपी प्रयागराज के अपराधी माफियाओं में हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
4 July 2022 2:05 PM GMT
पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में दिखे एसएसपी प्रयागराज के अपराधी माफियाओं में हड़कंप
x
पीड़ित न कराएं सिफारिश सीधे मिलकर बताएं समस्या एसएसपी शैलेश

प्रयागराज 2011 बैच के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी प्रयागराज के नए एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण किए चार्ज संभालते ही एक्शन में दिखे। एसएसपी अधिकारियों के साथ कार्यालय में इमरजेंसी मीटिंग बुलाई मीटिंग करके निर्देश दिये।

शैलेश पाण्डेय ने कहा कि जिले में सुरक्षा के मुद्दे पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी छोटे बड़े अपराध को रोकने और उसके वर्कआउट पर अधिक ध्यान दिया जाए हर फरियादी को सही समय पर कार्यालय स्तर से उचित न्याय मिलना चाहिए एसएसपी ने जिले की जनता से अपील की आप अपनी शिकायतों को सिफारिश के जरिए न लाकर सीधे मिले उसका तत्काल निस्तारण कराया जाएगा शासन की प्राथमिकताओं पर शत प्रतिशत अमल होगा अधिक से अधिक लोगों को न्याय दिलाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा कोई व्यक्ति कितना भी ताकतवर क्यों न हो एक तरफा कार्रवाई नहीं होगी।

मीडिया से बातचीत के दौरान नए एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने बताया कि शासन की प्राथमिकता ही हमारी पहली प्राथमिकता है जन समस्या का समय रहते निदान करना व अपराध पर रोकथाम फरियादी का मुकदमा दर्ज कराना सर्वोच्च प्राथमिकता है अपराधिक घटनाओं का हर हाल में पर्दाफाश किया जाएगा कहीं भी किसी तरह का बेवजह दबाव किसी व्यक्ति पर नहीं बनने दिया जाएगा अधिक से अधिक लोगों को सही समय पर उचित न्याय मिले इसी के लिए काम किया जाएगा।

उन्होंने बड़ी बात कही मिशन शक्ति अभियान के तहत अब महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान का दायरा बढ़ रहा है भीड़ भाड़ सार्वजनिक स्थानों एवं कोचिंग सेंटरों पर सुरक्षा के लिए टीम गठित कर महिला सिपाही को तैनात किया जाएगा साथ ही आम जनमानस को इस मिशन शक्ति अभियान के बारे में जागरूक करने का प्रयास जारी रहेगा I

Next Story