प्रयागराज

अनुदेशकों के केस की इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज हुई सुनवाई

Shiv Kumar Mishra
17 Aug 2023 12:24 PM GMT
अनुदेशकों के केस की इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज हुई सुनवाई
x
The hearing of the case of the instructors was held in the Allahabad High Court today.

अनुदेशकों के द्वारा हाईकोर्ट इलाहाबाद में डाली गई याचिका की आज सुनवाई थी जिसमें कोर्ट ने सरकार का पक्ष रखने व जवाब सुनने के लिए एक और मौका दिया है। अब अगली तारीख पर सरकार अपना पक्ष रखेगी।

याची जितेंद्र कुमार ने बताया, 27 जुलाई 2023 के हाईकोर्ट के आदेश के अनुक्रम में सरकार की तरफ से काउंटर दाखिल किया गया है और काउंटर का जवाब हमारे वकील सीमांत सिंह के द्वारा रिज्वाइंडर दाखिल किया जाएगा। क्योंकि साथियों सरकार का पक्ष सुने बिना अगर माननीय न्यायाधीश महोदय फैसला दे देते हैं तो सरकार डबल बेंच में जा सकती है। जिसकी वजह से हम लोगों का केस बिल्कुल डिस्पोज हो जाता इसलिए सरकार का पक्ष सुने बिना फैसला सुनाना न्यायाधीश के अनुसार उचित नहीं था इसलिए सरकार का पक्ष रखने व जवाब सुनने के लिए एक और मौका दिया गया है। जिसके परिपेक्ष में अगली सुनवाई में फैसला आने की पूरी उम्मीद है।

याची जितेंद्र कुमार ने कहा कि हम बस मंजिल के काफी करीब हैं ईश्वर के घर देर है अंधेर नहीं हम इस केस को जीत के रहेंगे यह हमें पूरा विश्वास है। बस आप सभी लोग संघ व साथ बनाए रखें हम सभी को न्याय अवश्य मिलेगा,आज शाम तक ऑर्डर अपलोड हो जाएगा और आप सभी को सभी बातों से अवगत कराया जाएगा तब तक के लिए आप सभी धैर्य बनाए रखें आगे जैसा भी होगा आप सभी को अवगत कराया जाएगा।

Next Story