प्रयागराज

चंद घंटों में सकुशल बरामद कर अपहरण की घटना का खुलासा, पुलिस कमिश्नर प्रयागराज पल पल की लेते रहे अपडेट

Shiv Kumar Mishra
14 Dec 2022 3:08 PM GMT
चंद घंटों में सकुशल बरामद कर अपहरण की घटना का खुलासा, पुलिस कमिश्नर प्रयागराज पल पल की लेते रहे अपडेट
x
मामले का संज्ञान पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा को होने पर उन्होंने घटना की सीधी मॉनिटरिंग शुरू की और पल पल की अपडेट लेते रहे।

शशांक मिश्रा

नशा व्यक्ति से कुछ भी करने को मजबूर कर सकता है! जुए में काफी पैसा हारने के बाद युवक सर्वेश के पास देने के लिए पैसे नहीं थे। पैसे कहां से आये और कैसे कर्ज मुक्त हो इसके लिए अपने दो दोस्तों के साथ अपरहण और फिरौती मांगने की योजना बनाई। योजना के अनुसार धूमनगंज इलाके के ही कुसुम वाटिका चलाने वाले के बेटे वसु सिंह का अपरहण किया और उसके छोड़ने के एवज में बसु सिंह के पिता से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

घबराए परिवार जनों ने इसकी शिकायत धूमनगंज थाने में की पुलिस ने FIR दर्ज की गई। मामले का संज्ञान पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा को होने पर उन्होंने घटना की सीधी मॉनिटरिंग शुरू की और पल पल की अपडेट लेते रहे पुलिस हरकत में आई SOG की टीम एवं धूमनगंज पुलिस संयुक्त रूप से घटना का अनावरण करने के लिए लगातार छापेमारी करने लगी। दूसरी तरफ अपरहण हुए युवक के पिता के पास उसके बहुत दोस्त रिश्तेदार आए लेकिन अपरहण करने वाला युवक सर्वेश नहीं आया।

जिस पर परिवार जनों को यह संदेह हुआ कि कहीं इस घटना में सर्वेश इंवॉल्व तो नहीं है। इसकी जानकारी धूमनगंज पुलिस को दी जिसपर। SI सौरभ पांडेय अपनी टीम के साथ लगातार दबिश देना जारी रखते हुए घटना के संदेह पर युवक को उठाया और जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुल्म कबूल किया ।और बताया कि जुए में काफी पैसे हार जाने के बाद ऐसी घटना कारित की है। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद कर लिया है ।वहीं घटना में शामिल दो आरोपी अभी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी पुलिस छापेमारी कर रही है।

Next Story