प्रयागराज

यूपी में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर दरोगा के बेटे को मारी गोली, हालत गंभीर

Shiv Kumar Mishra
11 Nov 2020 3:48 AM GMT
यूपी में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर दरोगा के बेटे को मारी गोली, हालत गंभीर
x

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज में बेखौफ अपराधियों ने नैनी इलाके में घर में घुसकर एक सब इंस्पेक्टर के बेटे को गोली मार दी. चक रघुनाथ इलाके में घर में घुसकर गोली मारने की वारदात से सनसनी फैल गई. घायल इंस्पेक्टर के बेटे अमरेन्द्र सिंह को दो गोलियां मारी गई हैं. उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

लूट के चक्कर में वारदात को अंजाम देने की आशंका

दरअसल, आजमगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर सभाजीत सिंह के बेटे को मंगलवार देर शाम बाइक सवार दो युवकों ने नैनी के चक रघुनाथ स्थित उनके घर में घुसकर गोली मार दी. मामले की सूचना पर नैनी थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की. पीड़ित परिवार ने लूट के चक्कर में वारदात होने की आंशका जताई है. घायल युवक के पिता पुलिस इंस्पेक्टर सभाजीत सिंह आजमगढ़ जिले में तैनात हैं. उनकी पत्नी सुभद्रा देवी अपनी बेटी शैलजा और बेटा अमरेंद्र सिंह के साथ नैनी के चक रघुनाथ इलाके में रहती हैं. 17 साल का अमरेंद्र जीआईसी में 11वीं का छात्र है.

बाउंड्री कूदकर घर में घुसे बदमाश

परिजनों के मुताबिक पुलिस को जानकारी दी गई कि अमरेंद्र सिंह आगे वाले कमरे में बैठा था. उसकी मां छत पर और बहन बाथरूम में थी. इस दौरान दो युवक बाउंड्री कूदकर घर में घुस आए और अमरेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. गोली सीने और पेट में लगी है. फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे. खून से लथपथ बेटे को देखकर चीख पड़े. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस जख्मी अमरेंद्र को लेकर स्वरूप रानी अस्पताल पहुंची.

कई बिन्दुओं पर हो रही जांच

पुलिस की मानें तो जख्मी अमरेंद्र बोल रहा है. उसने घटना की जानकारी दी. देर रात तक पुलिस अफसर इस प्रकरण की छानबीन में जुटे रहे. पीड़ित परिवार ने यह भी बताया कि आगे वाले कमरे में अलमारी खोलकर आरोपी गहने लूटकर भाग निकले थे. पुलिस लूट समेत कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Next Story