प्रयागराज

योगी सरकार के एक और मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

Arun Mishra
24 Sep 2020 3:21 PM GMT
योगी सरकार के एक और मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव
x
अब तक यूपी के एक दर्जन से ज्‍यादा मंत्री और विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों का कोरोना की चपेट में आने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी भी कोरोना संक्रमित हो गए। नंदी ने खुद ट्विटर पर यह जानकारी दी है। उन्‍होंने अपने कार्यकर्ताओं और अपने साथ रहने वाले लोगों से अपील की है कि वे भी कोरोना टेस्‍ट करवा लें। अब तक यूपी के एक दर्जन से ज्‍यादा मंत्री और विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

प्रयागराज के विधायक नंद गोपाल नंदी को सिर में दर्द और जुकाम की शिकायत थी, जिसको लेकर गुरुवार को उन्होंने अपनी जांच करवाई। जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है। मंत्री लखनऊ स्थित अपने बंगले पर होम आइसोलेशन में हैं। नंदी की पत्नी और प्रयागराज की मेयर अभिलाषा नंदी गुप्ता ने बताया कि 17 सितंबर को नंद गोपाल नंदी लखनऊ गए थे। उसके बाद उन्‍हें सिर में दर्द और सर्दी की शिकायत थी जिसकी लखनऊ में उन्होंने जांच करवाई।



'कोरोना को मात देते हुए आपके बीच हाजिर होऊंगा'

मंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ' कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं चिकित्सकों के परामर्श एवं निर्देशों का अनुपालन करते हुए होम आइसोलेशन में हूं। 2010 में आरडीएक्स हमले के बाद हुई कई सर्जरी के कारण स्थिति थोड़ा जटिल है। आपके अपार स्नेह और दुआओं से जल्द ही कोरोना को मात देते हुए आपके बीच हाजिर होऊंगा।'

Next Story