उत्तर प्रदेश

प्रेमिका की हो रही थी शादी, प्रेमी ने ब्लेड से अपना गला काटकर भर दी मांग, जानिए पूरा मामला

Sakshi
19 Feb 2022 2:19 PM GMT
प्रेमिका की हो रही थी शादी, प्रेमी ने ब्लेड से अपना गला काटकर भर दी मांग, जानिए पूरा मामला
x
प्रेमिका की शादी दूसरे से होता देख प्रेमी बौखला गया और जयमाल के स्टेज पर चढ़कर उसने अपने गले पर ब्लेड मार लिया।

उत्तर प्रदेश में अनोखा मामला सामने आया है| यहां प्रतापगढ़ में प्रेम-प्रसंग का अलग तरह का मामला देखने को मिला है । प्रेमिका की शादी दूसरे से होता देख प्रेमी बौखला गया और जयमाल के स्टेज पर चढ़कर उसने अपने गले पर ब्लेड मार लिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते प्रेमी ने दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग अपने खून से भर दी। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे भीड़ से बचाया। मामला चर्चा का विषय बना है।

उदयपुर थानाक्षेत्र में रेहुआलालगंज के पास के एक गांव की युवती (21) का गांव के ही अजय (25) से प्रेम संबंध चल रहा था। महीनेभर पहले युवती के घरवालों को पता चला तो उन्होंने आननफानन में लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले दो सगे भाइयों से तय कर दी। शुक्रवार को बारात आई तो अजय बौखला गया। रात करीब 12 बजे जब जयमाल चल रहा था तो अजय ने यूपी112 पर फोन कर पुलिसवालों को बताया कि उसे कुछ लोग मार रहे हैं।

जैसे ही पुलिस पहुंची अजय ने अपनी जेब से ब्लेड निकाला और जयमाल के स्टेज पर चढ़ गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह दुल्हन बनी प्रेमिका के पास पहुंचा और अपने गले पर ब्लेड से चीरा मार लिया। लोगों ने समझा कि वह खुदकुशी कर रहा है लेकिन अगले ही पल उसने गले से निकला खून प्रेमिका की मांग में भर दिया जिस पर वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोग उसे पीटने लगे। पुलिसवालों ने दौड़कर उसे किसी तरह बचाया।

मौके पर अफरातफरी मच गई। उधर दोनों परिवारों दोनों दूल्हे व दूल्हनों लेकर कुंडा के एक मंदिर चले गए। वहां पर दोनों की शादी सम्पन्न हुई और रीति-रिवाज के मुताबिक उनकी विदाई हुई। इधर अजय सरोज को पुलिस सांगीपुर सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टरों ने ब्लेड के घाव को मामूली बताया। इसके बाद अजय अपनी बहन के घर चला गया। लड़की के घरवालों ने लोकलाज के चलते कोई तहरीर नहीं दी इसलिए पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर अजय को छोड़ दिया। उदयपुर एसओ एहसानुलहक ने बताया कि लड़की पक्ष वाले कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

Next Story