उत्तर प्रदेश

प्रियंका गांधी की अचानक हुई BJP समर्थकों से मुलाकात, वायरल हुआ वीडियो

Sakshi
22 Feb 2022 1:41 PM GMT
प्रियंका गांधी की अचानक हुई BJP समर्थकों से मुलाकात, वायरल हुआ वीडियो
x
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रास्ते में भाजपा समर्थकों से मुलाकात हो गई, प्रियंका ने ना सिर्फ उनसे हाथ मिलाया बल्कि प्रचार सामग्री भी दी।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है| ऐसे में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के लिए हर संभव कोशिश करते हुए जहां नेता एक दूसरे के खिलाफ कटु शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं तो एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं, इस बीच मंगलवार को एक बेहद सकारात्मक तस्वीर भी सामने आई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रास्ते में भाजपा समर्थकों से मुलाकात हो गई। प्रियंका ने ना सिर्फ उनसे हाथ मिलाया बल्कि प्रचार सामग्री भी दी। बीजेपी समर्थक भी प्रियंका के साथ शालीनता से मिलते हुए नजर आए और 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' वाला ब्रेसलेट मांगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने भी इसे बेहद दुर्लभ तस्वीर बताते हुए वीडियो ट्वीट किया और लिखा, ''राजनीति में ऐसी तस्वीरें दुर्लभ हैं- भाजपा की रैली से लौट रहे लोगों ने प्रियंका गांधी जी से घोषणा पत्र और 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की प्रचार सामग्री मांगी और साथ में सेल्फी ली। वीडियो से स्पष्ट है जनता को 'गर्मी' और 'चर्बी' निकालने वाले नहीं, 'भर्ती' निकालने वाले चाहिए।''

गौरतलब है कि पहले चरण के चुनाव से पहले पश्चिमी यूपी में एक रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी की मुलाकात इसी तरह अखिलेश यादव और जंयत चौधरी से हुई थी। उस दौरान इन नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन किया था। मुलाकात की तस्वीरें वायरल हुईं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब प्रियंका गांधी से पूछा गया था कि क्या उनकी मुलाकात मोदी-योगी से भी होती तो इसी तरह पेश आतीं? कांग्रेस नेता ने हां में जवाब देते हुए कहा कि वह पीएम मोदी, सीएम योगी, अखिलेश यादव, मायावती सभी का आदर करती हैं। उनका विरोध सिर्फ उनकी नीतियों से है।

Next Story