उत्तर प्रदेश

प्रियंका गांधी ने आकंड़े जारी कर योगी पर बोला हमला, सरकार से दोगुनी स्पीड से भाग रहा है अपराध का मीटर

Arun Mishra
25 Aug 2020 3:44 AM GMT
प्रियंका गांधी ने आकंड़े जारी कर योगी पर बोला हमला, सरकार से दोगुनी स्पीड से भाग रहा है अपराध का मीटर
x
उत्तर प्रदेश में पिछल दो दिनों में कई हत्याओं की खबर सामने आई है

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में पिछल दो दिनों में कई हत्याओं की खबर सामने आई है। बीती रात गाजियाबाद में एक युवक की हत्या, बलिया में पत्रकार की हत्या, आजमगढ़ में क्षेत्र पंचायत सदस्य की हत्या, कानपुर में फाइनेंस कंपनी के मालिक की हत्या जैसी कई घटना सामने आई है। जिसको लेकर कांग्रेस अब हमलाबर है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला हैयूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है। प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम् ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है।



बलिया में बीती रात पत्रकार की हत्या

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में सोमवार शाम एक न्यूज चैनल के पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने 6 अर्रोपियों को गिरफ्तार किया है. अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी अरविंद सिंह, दिनेश सिंह और सुनील सिंह समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पत्रकार की हत्या के बाद सीएम योगी पीड़ित परिवार को 10 लाख का मुआवजा देने का एलान किया है.

गाजियाबाद में युवक को गोलियों से भूना, लोगों ने हाईवे किया जाम

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र में तिबड़ा रोड स्थित कृष्णाकुंज कॉलोनी में सोमवार रात चर्चित दीपेंद्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी अक्षय सांगवान (28) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हमलावर बाइक और कार से आए और अक्षय की हत्या के बाद बाइक मौके पर छोड़कर कार से फरार हो गए। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दिल्ली-मेरठ रोड स्थित जीवन अस्पताल के सामने जाम लगा दिया। ग्रामीणों की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई। हालात बिगड़ते देख कई थानों की फोर्स और आरआरएफ मौके पर बुला ली गई। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए।

Next Story