राष्ट्रीय

Rae Bareli News: रायबरेली में जहरीली शराब ने लूटी खुशियां, अभी तक सात लोगों की मौत, प्रशासन मौके पर

Special Coverage Desk Editor
26 Jan 2022 8:07 AM GMT
Rae Bareli News: रायबरेली में जहरीली शराब ने लूटी खुशियां, अभी तक सात लोगों की मौत, प्रशासन मौके पर
x
Rae Bareli News: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार की देर शाम पहाड़पुर स्थित एक देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर पी थी। शराब पीने के कुछ समय बाद ही उनकी तबीयत खराब होने लगी।

Rae Bareli News: उत्तर प्रदेश (UP) के रायबरेली (Rai Bareli) जिले के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव (Paharpur Village) में जहरीली शराब पीने से सात लोगों (Seven People Died) की मौत हो चुकी है। अभी भी कई लोग गंभीर हालत के चलते जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। इसके चलते मौतों का आंकड़ा बढ़ने का भी अंदेशा जताया जा रहा है। राय बरेली जिला प्रशासन (Rai Bareli Administration) की टीमें मौके पर हैं और जांच चल रही है।

अधिकारियों का कहना है कि इसके पीछे जो भी जिम्मेदार हैं, उन्हें किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार की देर शाम पहाड़पुर स्थित एक देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर पी थी। शराब पीने के कुछ समय बाद ही उनकी तबीयत खराब होने लगी। उन्हें महाराजगंज सीएचसी पहुंचाया गया, जहां पहाड़पुर निवासी सुखरानी पत्नी रामधनी और रामसुमेर को मृत घोषित कर दिया गया। गांव के ही 40 साल के सरोज ने गांव में ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा पूरे छत्ता निवासी 55 साल के बंटी की मौत घर की छत पर हो गई।


इन लोगों ने तोड़ा दम

नजदीकी अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पहाड़पुर निवासी पंकज सिंह और डेढ़ऊवा निवासी चंद्रपाल की भी मौत हो गई है। लोधवा मऊ निवासी बचई की भी मौत हो गई है। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव समेत तमाम अधिकारी गांव पहुंच कर जांच में जुटे हैं। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव का कहना है कि मौत का कारण जहरीली शराब पीने से है। मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story