रायबरेली

यूपी में दरोगा की धारदार हथियार से काटकर हत्या, मचा हडकम्प

Special Coverage News
21 Aug 2018 9:40 AM GMT
यूपी में दरोगा की धारदार हथियार से काटकर हत्या, मचा हडकम्प
x

ताजा मामला रायबरेली का है, जहां बेख़ौफ बदमाशों ने अमेठी जिले में तैनात धर्मेंद्र कुमार गौतम की धारधार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी. मंगलवार सुबह दारोगा का शव पीडब्लूडी प्लांट के पास मिलने से सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मझगवा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार गौतम कई सालों से राजधानी लखनऊ में वायरलेस विभाग में तैनात थे और डेढ़ महीने पहले ही अमेठी जिले में उनकी तैनाती हुई थी. सोमवार रात बदमाशों ने गांव के बाहर पीडब्लूडी प्लांट के पास ट्यूबवेल पर उनकी धारधार हथियार से हत्या कर दी. परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है. पुलिस का कहना है कि वारदात के कारणों और अपराधियों का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा.


पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि मामले में तफ्तीश जारी है. मामले में परिजन तहरीर दे रहे हैं. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले का खुलासा शाम तक कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र की डेढ़ महीने पहले ही अमेठी में पोस्टिंग हुई थी. इससे पहले उनकी पोस्टिंग लखनऊ में थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होगा की किस हथियार से हत्या को अंजाम दिया गया है.


उधर मृतक के भाई की माने तो धर्मेंद्र की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि हत्या किसने की है. यह नहीं पता लेकिन पुलिस उनको जल्द से जल्द खोज निकलेगी.

Next Story