रायबरेली

प्रेमिका पर प्रेमी ने धारदार हथियार से किया हमला, मरणासन्न हालत में छोड़ फरार

Special Coverage News
16 July 2019 11:44 AM GMT
प्रेमिका पर प्रेमी ने धारदार हथियार से किया हमला, मरणासन्न हालत में छोड़ फरार
x

रायबरेली। एक तरफ प्रदेश सरकार बालिका सुरक्षा अभियान के तहत बालिकाओं को अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए तरह तरह के कार्यक्रम चला रही है वहीं दूसरी तरफ महिलाओं और बच्चियों पर होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे ताजा मामला बीती रात रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र के बनपुरवा गांव का है जहां उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी ने प्रेमिका को घर के बाहर बुलाया और धारदार हथियार से कई बार प्रहार कर प्रेमिका को मरणांशन हालत में कर मौके से फरार हो गया।

सुबह तड़के लोगो के शौच जाने पर जानकारी हुई आनन फानन गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल के साथ साथ आरोपी की तलाश में जुट गई है।जिला अस्पताल के महिला वार्ड में बेड पर घायल पड़ी इस युवती का नाम हेमा है यह रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र के बनपुरवा गांव की रहने वाली है आरोप है कि खीरों निवासी होरीलाल नाम का युवक और इसके बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बीती रात अचानक प्रेमी होरीलाल ने हेमा को गांव के बाहर बुलाया जहां पर उसके ऊपर धारदार हथियार से कई बार प्रहार कर दिया हमले के बाद पीड़िता वही तड़पती रही और आरोपी होरीलाल मौके से फरार हो गया सुबह तड़के गंभीर रूप से घायल हेमा के परिजन और ग्रामीण पीडिता को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है हालत गंभीर बताई जा रहे हैं। मौके पर जिला अस्पताल सीओ लालगंज ने पहुँचकर पीड़ित से पूछताछ कर घटना की जानकारी लेकर उसका हालचाल जाना। अब क्या सच क्या झूठ पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह की मानें तो हेमा नाम की युवती पर प्रेमी द्वारा हमला किया गया है जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है आरोपी प्रेमी की तलाश के लिए कई टीमें लगा दी गई है खीरों थाने में धारा 307 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story