रायबरेली

मां के साथ थे अवैध संबंध, बेटी पर भी रखने लगा था गलत नजर, फिर माँ बेटी ने मिलकर कर दिया ये काम

Shiv Kumar Mishra
24 Aug 2023 2:54 AM GMT
मां के साथ थे अवैध संबंध, बेटी पर भी रखने लगा था गलत नजर, फिर  माँ बेटी ने मिलकर कर दिया ये काम
x
पुलिस ने अरेस्ट कर खुलासा किया

रायबरेली में हुए हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार किया है…पुलिस ने बताया कि मृतक के गांव की रहने वाली महिला से अवैध संबंध थे. लेकिन वह अपनी प्रेमिका की 19 साल की बेटी पर गलत नजर रख रहा था. इस महिला ने अपने प्रेमी को खूब समझाया पर वह नहीं माना. इसके बाद मां-बेटी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

प्यार में जब हवस का नशा चढ़ जाता है तो उसका अंजाम भी बुरा ही होता है. यूपी के रायबरेली से एक ऐसी ही घटना सामने आई. जहां पहले एक अधेड़ को अपने ही गांव की महिला से प्यार हुआ और दोनों साथ रहने लगे. कुछ दिन बाद अधेड़ की बुरी नजर महिला की जवान बेटी पड़ी. जब इसका पता महिला को हुआ तो उसने अपनी बेटी के साथ मिलकर अधेड़ की हत्या कर दी…

पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया. बता दें, बीते 21 अगस्त को मेडीं लाल पुत्र सुकरू उम्र 50 वर्ष का शव गांव से कुछ ही दूर जंगल में पड़ा मिला था. मृतक के बेटे सुनील कुमार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

पुलिस को पता चला कि मृतक मेंडी लाल के गांव की रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध है. वह शराब के नशे में अपनी प्रेमिका गीता की 19 साल की बेटी से छेड़छाड़ करता था और उस पर गलत नजर रखने लगा था. इस पर गीता ने उसे काफी समझाया पर वह नहीं माना. मेंडी की इन हरकतों से परेशान मां बेटी ने रात करीब 12 बजे अपने घर के पिछले दरवाजे पर बुलाया और डंडे से पीटकर और चुनरी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

Next Story