रायबरेली

यूपी में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, पत्नी, बच्चों को नशे की दवा खिला हथौड़े से सिर को कुचला और फिर खुद डाॅक्टर ने कर ली आत्महत्या

Shiv Kumar Mishra
6 Dec 2023 9:44 AM GMT
यूपी में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, पत्नी, बच्चों को नशे की दवा खिला हथौड़े से सिर को कुचला और फिर खुद डाॅक्टर ने कर ली आत्महत्या
x
He drugged his wife and children, crushed their heads with a hammer and then the doctor himself committed suicide.

रायबरेली जिले के आधुनिक रेल कोच कारखाना स्थित अस्पताल में तैनात एक डाॅक्टर ने कथित रूप से अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। मिर्जापुर के निवासी अरुण कुमार सिंह (45) आधुनिक रेल कोच कारखाना स्थित अस्पताल में 2017 से नेत्र रोग विशेषज्ञ के पद पर तैनात थे। वह कारखाना परिसर स्थित आवास में परिवार के साथ रहते थे।

मंगलवार की रात चिकित्सक ने जब फोन नहीं उठाया तो उनके सहकर्मी आवास पर पहुंचे, जहां उन्हें अंदर से दरवाजा बंद मिला। अनहोनी की आशंका पर उन्हें पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर गये तो घर में चिकित्सक अरुण का शव फंदे से लटकता मिला जबकि उनकी पत्नी अर्चना (40), बेटे आरव (चार) और बेटी अरीबा (12) के शव भी वहीं पड़े हुए थे।

फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मौके से जो साक्ष्य मिले हैं उनसे लगता है कि बच्चों को नशे की दवा खिलाकर बेहोश किया गया और फिर उनके सिर पर वार किये गये। पुलिस को मौके से एक हथौड़ा मिला है। माना जा रहा है कि इसी से तीनों को मौत के घाट उतारा गया।

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में यह पता चला कि चिकित्सक अवसाद से ग्रसित था। आसपास रह रहे लोगों के अनुसार परिवार को दो दिन पहले रविवार को देखा गया। पुलिस ने कहा कि मामले में गहन छानबीन की जा रही है।

Next Story