रायबरेली

UP : प्रेम प्रसंग में दोस्त बन गया कातिल, पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस में किया बड़ा खुलासा

Arun Mishra
12 Oct 2020 3:16 PM GMT
UP : प्रेम प्रसंग में दोस्त बन गया कातिल, पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस में किया बड़ा खुलासा
x
पुलिस के लिए चुनौती बने ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने पांच दिन के अंदर घटना का खुलासा कर हत्यारे को जेल भेजा.

रायबरेली : बीते सात अक्टूबर को हुए ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. प्रेम प्रसंग में सहयोग ना देने पर युवक की हत्या कर दी गई थी. ट्यूबवेल पर सो रहे युवक की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली थी. लेकिन एसओजी टीम ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया. मामला सलोन थाना क्षेत्र के इमलिहा गांव का है.

दोस्त ही निकला कातिल

सलोन थाना क्षेत्र के इमलिहा गांव के रहने वाले राम मनोहर की हत्या कर दी गई थी. पुलिस इसे ब्लाइंड मर्डर ही मान रही थी लेकिन एसओजी टीम ने सर्विलांस की मदद से घेराबंदी करके हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि राम मनोहर का अपना मित्र सुबोध कुमार ही है. उसने ही राम मनोहर की ट्यूबवेल पर सोते हुए हत्या की थी.

इस वजह से बना हत्यारा

सुबोध कुमार का राम मनोहर के गांव इमलिहा की रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, सुबोध बार-बार राम मनोहर पर दबाव डालता था कि उसकी शादी उस लड़की से करवा दो. सुबोध कुमार के बार-बार दबाव डालने पर भी जब राम मनोहर ने हामी नहीं भरी. तब अंदर ही अंदर से वह राम मनोहर से रंजिश रखने लगा और उसे सबक सिखाने की योजना बना डाली.

बीते 7 अक्टूबर को राम मनोहर व सुबोध दोनों ने एक साथ खाना खाया, फिर राम मनोहर अपनी ट्यूबवेल पर सोने चला गया जबकि सुबोध जय गुरुदेव आश्रम रथनपुर चला गया. लेकिन सुबोध के मन में उससे बदला लेने की बात चल रही थी और वह रात्रि में आश्रम से उठ कर ट्यूबवेल पर गया और लोहे की सुम्मी से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिससे राम मनोहर की मौके पर ही मौत हो गई. ट्यूबवेल पर सो रहे युवक की हत्या का खुलासा सलोन पुलिस के लिए चुनौती बन गया था लेकिन एसओजी टीम के साथ सलोन पुलिस ने पाच दिन के अंदर घटना का खुलासा कर हत्यारे को जेल भेजा.

जिले के एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि सलोन थाना क्षेत्र के इमलिहा में एक युवक राम मनोहर की हत्या कर दी गई थी. जिसमें उसकी पत्नी ने अपने भतीजे पर जायदाद के लालच में हत्या करने का आरोप लगाया था लेकिन सलोन पुलिस की टीम ने सर्विलांस का सहारा लेकर जांच की तो उसमें सुबोध नाम के व्यक्ति ने हत्या की है, ऐसा सामने आया. सुबोध को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Next Story