रायबरेली

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भड़कीं प्रियंका गांधी, और बोल दी यह बात सन्नाटा छा गया मीटिंग में!

Special Coverage News
13 Jun 2019 4:51 AM GMT
कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भड़कीं प्रियंका गांधी, और बोल दी यह बात सन्नाटा छा गया मीटिंग में!
x

रायबरेली: संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी एक दिवसीय दौरे के लिए बुधवार (12 जून) को रायबरेली पहुंचीं. इस दौरान उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं. इस दौरान भुएमऊ गेस्ट हाउस में नेता-कार्यकर्ता सबसे अलग-अलग मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस ने चिंतन मंथन बैठक में 2022 के प्रदेश में विधानसभा चुनावों पर चर्चा की. कांग्रेस आभार सम्मेलन में प्रियंका गांधी नाराज दिखीं.

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं यहां भाषण नहीं समीक्षा कर, अपनी भावनाओं को प्रकट करना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि आपने समर्थन दिया, लेकिन सच्चाई कड़वी लगेगी. इस चुनाव में रायबरेली की जनता ने सोनिया गांधी को जिताया है. लोकसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सबमे से जिसने दिल से काम किया है, उसकी जानकारी आप सबको है और जिसने दिल से काम नहीं किया, उसकी जानकारी मैं करूंगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैंने हमेशा कहा कि चुनाव संगठन लड़ाता है. अपना मन बना लीजिए, दिल से काम करना है, तो संघर्ष करना पड़ेगा.

इस दौरान कांग्रेस ने चिंतन मंथन बैठक में 2022 के प्रदेश में विधानसभा चुनावों पर चर्चा की. चुनाव में प्रियंका गांधी वाड्रा को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग हुई. पार्टी नेताओं ने हार के सदमे से उबरने की खातिर तत्काल नई ऊर्जा से संगठन को मजबूत बनाने में जुटने की भी बात कही. यूपी की 12 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. सामान्य चुनाव में हुई पराजय को अनदेखा कर कांग्रेस अब इन सीटों के लिए खुद को तैयार कर रही है. इस समीक्षा बैठक में इस पर भी मंथन हुआ. 12 सीटों पर विधानसभा उपचुनावों में पूरी ताकत के साथ उतरेगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story