रायबरेली

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एसपी ने मिशन शक्ति जागरूकता अभियान के कार्यक्रम का किया आयोजन

Shiv Kumar Mishra
9 March 2021 10:33 AM GMT
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एसपी ने मिशन शक्ति जागरूकता अभियान के कार्यक्रम का किया आयोजन
x

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मिशन शक्ति अभियान के तहत फिरोज गांधी ऑडिटोरियम में जिलाधिकारी रायबरेली वैभव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक रायबरेली श्लोक कुमार की अध्यक्षता में नारी सुरक्षा और नारी सम्मान के उद्देश्य से महिला जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विभिन्न योजनाओं पेपर चल शुभारंभ और जिला न्यास कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा गया उसके बाद प्राथमिक विद्यालय गुरबख्श गंज में राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने उपस्तिथ जनता और बच्चों को संबोधित करते हुए उन्हें आत्म निर्भर बनने को लेकर चल्र रही सरकार की कई योजनाओं की जानकारी दी.

एसपी श्लोक कुमार ने कार्यक्रम में उपस्तिथ महिलाओं और बच्चियों को महिला शक्ति के बारे में विस्तृत जानकारी दी. साथ ही उपस्तिथ जन मानस से कहा कि जिले में सुरक्षा संबंधी सवाल अगर किसी के पास है तो आप मुझसे जुरुर करें. जिले के प्रत्येक व्यक्ति को न्याय दिलाना और कानून व्यवस्था मुहैया कराना मेरा प्रथम कर्तव्य है.

कार्यक्रम में आयोजक द्वारा पुलिस अधीक्षक का स्वागत किया गया और जिले में दुरस्त कानून व्यवस्था को लेकर उनको शील्ड प्रदान की गई.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story